इंतजार खत्म, 17 सितम्बर से होंगी रेलवे ग्रुप डी की परीक्षाएं

नई दिल्ली : रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने रविवार को ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए तारीख की घोषणा कर दी है। आरआरबी के वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक 17 सितम्बर से ग्रुप डी की परीक्षाएं होगी। 

उम्मीदवारों को परीक्षा की तारीख का लंबे समय से इंतजार था। (आरआरबी ग्रुप -डी एग्जाम) के लेवल 1 (ट्रैक मेंटेनर्स, असिस्टेंट पॉइंट्समैन आदि) के 63 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती होनी है। ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 7 सितम्बर को परीक्षा से 10 दिन पहले जारी कर दिया जाएगा। ग्रुप डी के पदों पर भी कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा होगी।

 

 ग्रुप डी की परीक्षा से संबंधित अन्य जानकारी रेलवे भर्ती बोर्ड जल्द ही जारी कर देगा। उम्मीदवार 7 सितम्बर को आरआरबी की वेबसाइट्स पर जाकर ही अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। आपको बता दें कि रेलवे फिलहाल ग्रुप सी के असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर भर्ती परीक्षा करा रहा है। ग्रुप सी की परीक्षाएं 4 सितम्बर तक होनी है।

नोटिफिकेशन में ये भी कहा गया है कि परीक्षा के आयोजन से 10 दिन पहले ही परीक्षा का शहर, तारीख, शिफ्ट आदि की जानकारी जारी कर दी जाएगी. जल्द ही परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा।

Related Stories:

RELATED तितली तूफान की वजह से नहीं हुई थी RRB ग्रुप D परीक्षा, नई तारीख जारी