32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला Vivo V15 लॉन्च, कीमत 23,990 रुपए

गैजेट डेस्कःवीवो ने आज भारत में Vivo V15 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसकी बिक्री भारत में 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। वीवो वी15 के लॉन्च के बारे में बात करते हुए वीवो इंडिया के ब्रैंड स्ट्रैटिजी के डायरेक्टर निपुण मार्या ने कहा, 'हमारा मानना है कि हमें अपने कंज्यूमर्स को बेस्ट टेक्नॉलजी और यूजर एक्सपीरियंस ऑफर करते रहना है। हाल ही में लॉन्च हुए वीवो वी15 प्रो को कंज्यूमर्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और वीवो वी15 के साथ भी हमारी कोशिश है कि हम कंज्यूमर्स को इनोवेटिव टेक्नॉलजी जैसे पॉप-अप सेल्फी कैमरा और अल्ट्रा फुलव्यू जैसे फीचर को एक्सपीरियंस करने का मौका दें और वह भी एक्साइटिंग प्राइस के साथ'।


कीमत
ग्लैमर रेड, फ्रोजन ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को Amazon, Flipkart और वीवो इंडिया के ई-स्टोर समेत कई और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। वीवो वी15 की कीमत 23,990 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत Jio की तरफ से 3.3TB 4G डेटा, 10000 रुपए का जियो वीवो क्रिकेट ऑफर, अट्रैक्टिव ईएमआई ऑप्शन के साथ ही और भी आकर्षक दिए जाएंगे।


फीचर्स

  • वीवो वी15 की सबसे बड़ी खासियत है फोन में मौजूद 32 मेगापिक्सल का पाप-अप सेल्फी कैमरा। इसके अलावा फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल+8 मेगिपिक्सल+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। वीवो वी15 में दिया गया कैमरा AI फीचर से लैस है।
  • डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसमें 6.53 इंच का अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 90.95 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मौजूद है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए वीवो वी15 फिफ्थ जेनरेशन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से लैस है।
  • 6जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक पी70 प्रोसेसर मौजूद है जो फोन की ओवरऑल परफॉर्मेंस को काफी स्मूद बनाता है।
  • ऐंड्रॉयड 9 पाई ओएस के साथ फोन में Funyouch OS 9 दिया गया है जो फोन की एनर्जी मैनेजमेंट को ऑप्टिमाइज करने के साथ ही फोन यूज करने के एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाता है।
  • फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 mAh की बैटरी मौजूद है जो ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है।
     

Related Stories:

RELATED पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo V15, 23,990 रुपए होगी कीमत