लड़की ने अचानक जन्मा बच्चा, बोली- कभी नहीं किया सैक्स करो वर्जिनिटी टैस्ट

 

बीजिंगःचीन में एक लड़की के गर्भवती होने का अजाबो गरीब मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चीन के गुइयांग में एक लड़की पेट दर्द की शिकायत लेकर जब हॉस्पिटल पहुंची तो अचानक उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। हालांकि, शुरुआत में लड़की ने डॉक्टरों की बातों पर भरोसा करने से इंकार कर दिया और कहा कि उसका कोई बॉयफ्रेंड नहीं और न ही उसने कभी सेक्स नहीं किया। 

 डॉक्टरों ने जब उसे कहा कि हो सकता है कि कभी नशे की स्थिति में किसी से संबंध बना हो, तो लड़की ने कहा कि वह नशा नहीं करती न ही कभी शराब पी। डॉक्टरों को इस मामले पर इसलिए आश्चर्य हुआ क्योंकि लड़की पढ़ी लिखी थी और फिर भी ऐसा बोल रही थी। डॉक्टरों के मुताबिक, पहले भी ऐसे केस आए हैं जब ठीक डिलिवरी के समय लड़की को पता चला हो कि वह प्रेग्नेंट है। इस लड़की का वजन अधिक था और उसके पीरियड्स भी असामान्य रहते थे, इसलिए उसे पता नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट है।

लड़की डॉक्टरों से जिद भी करने लगी कि उसका वर्जिनिटी टेस्ट किया जाए क्योंकि उसने कभी संबंध नहीं बनाए । उसे इस बात के लिए डॉक्टरों को मनाने में काफी वक्त लगा। आखिर में सी सेक्शन के जरिए बेटे की डिलिवरी हुई। लेकिन उसने बच्चे को पालने से इंकार कर दिया। हॉस्पिटल ने उसके पैरेंट्स को बच्चा सौंप दिया। अभी परिवार ने ये तय नहीं किया है कि बच्चे को एडॉप्शन के लिए दिया जाए या नहीं।

Related Stories:

RELATED पिता ने किया मासूम पर अत्याचार, स्वास्थ्य विभाग ने किया बच्ची का रेस्क्यू