रंजिशन 2 गुटों में हिंसक झड़प, गाड़ियों पर पथराव, फायरिंग

फतेहाबाद(स.ह.):लोकसभा चुनाव के चलते शहर में वाल्मीकि चौक पर उस समय हिंसक झड़प हो गई, जब चुनाव प्रक्रिया पूरी चरम पर थी। इस दौरान वाल्मीकि चौक से गुजर रही एक गुट की गाडिय़ों पर पथराव शुरू हो गया और 2 गाडिय़ों के शीशे टूट गए। वहीं, दूसरे गुट ने हवाई फायर करने के विरोध में पथराव करने की बात कही। हालांकि संघर्ष में कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन पूरे शहर में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

इस झगड़े की सूचना मिलते ही उपायुक्त और पुलिस कप्तान भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। जानकारी अनुसार सोनू व एक विशेष समुदाय के कुछ लोगों के साथ पुरानी रंजिश चल रही है, जिसके चलते दोनों गुटों में एक हत्या और लड़ाई-झगड़े के कई मामले चल रहे हैं। इसी के चलते आज फिर झगड़ा हो गया। धानक गुट के सोनू ने बताया कि वह बूथ नम्बर-53 से अपने परिवार के साथ वोट डालकर गाडिय़ों के साथ अपने घर कबीर बस्ती जा रहा था।

इसी दौरान वह वाल्मीकि चौक पर पहुंचा तो वहां खड़े कुछ लोगों ने उसके ऊपर ईंट-पत्थरों की बरसात कर दी और आरोप लगाया कि फायर भी किया गया। वहीं दूसरे गुट के लोगों ने बताया कि सोनू धानक अपनी गाडिय़ों के साथ वाल्मीकि चौक से गुजर रहा था तो उसने हवाई फायर किए और उनके साथियों को ललकारा, जिसे लेकर उनके लोग तैश में आ गए और उन्होंने सोनू धानक की गाडिय़ों पर पथराव कर दिया लेकिन फायर होने की बात को उन्होंने नकार दिया। सिटी थाना प्रभारी सुरेंद्र कम्बोज ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामले की जांच की जा रही है। हालात काबू में हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!