भारत-इंग्लैंड का मैच देखने पहुंचा भगोड़ा विजय माल्या, Video आया सामने

नेशनल डेस्क: भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर भले ही भारतीय बैंकों का हजारों करोड़ों का कर्ज हो लेकिन उसकी शान में जरा भी कमी नहीं आई है। वह लंदन में शान शौकत से रह रहा है यही नहीं वह इंग्लैंड और भारत के बीच जारी टेस्ट मैच का भी आनंद ले रहा है। माल्या का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह केनिंग्टन क्रिकेट ग्राउंड में जाते हुए दिखाई दे रहा है। 


लंदन के केनिंग्टन में ओवल क्रिकेट मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. जहां विजय माल्या को क्रिकेट मैदान के अंदर जाते हुए देखा गया। इस दौरान माल्या खास अंदाज में दिखाई दिया उसने सफेद ट्राउजर, ब्लैक कोट और काला चश्मा पहना हुआ था। 


यह पहला मौका नहीं है जब माल्या भारत से भागने के बाद क्रिकेट मैच देखने पहुंचा हो। इससे पहले भी आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में भी उन्हें ओवल स्टेडियम पहुंचते हुए देखा गया था। उस दौरान उनके खिलाफ जमकर हूटिंग की गई थी। माल्या इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रैंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टीम का ओनर रह चुका है। जिसे वजह से कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी उसके करीबी दोस्तों में शामिल हैं। 

बता दें कि भारी कर्ज में दबी एयरलाइंस किंगफिशर के मालिक विजय माल्या पर आरोप है कि वह कई बैकों से करीब 9,990 करोड़ रुपये का लोन लेकर फरार है। फिलहाल माल्या लंदन में है और वहां उसके खिलाफ भारत प्रत्यर्पण का केस चल रहा है। माल्या पर वह केस भारत सरकार की तरफ से सीबीआई और ईडी ने ही किया है।
 

Related Stories:

RELATED Video: भगोड़ा माल्या देखने पहुंचा भारत-इंग्लैंड का मैच, स्वदेश वापसी पर कहा- जज लेंगे फैसला