महाकाल मंदिर में मॉडल ने की मर्यादा की हदें पार, परिसर में बनाया डांस का VIDEO

उज्जैन:विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर परिसर में एक मॉडल के डांस का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो मंदिर की अलग-अलग जगहों पर मोबाइल एप के माध्यम से बनाया गया है। मॉडल युवती के एक के बाद एक चार वीडियो सामने हुए हैं। फिल्मी गानों पर बनाए गए डांस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश है।



यह मामला तीन सितंबर का है और मॉडल की फेसबुक आईडी से पता चला है कि इसका नाम नंदनी कुरील है। वीडियो में दिख रही लड़की महाकाल मंदिर में भस्म आरती करने आई थी। आरती के बाद मंदिर परिसर में ही मॉडल ने फिल्मों के गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए। वायरल विडियो से पता नहीं चल पाया कि लड़की की जगह की है लेकिन इससे हडकंप जरुर मच गया है।



सवालों के घेरे में मंदिर की सुरक्षा
बता दें कि महाकाल मंदिर में कैमरा-मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध है। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि इतनी सुरक्षा के बीच भी युवती मंदिर परिसर में कैमरे के साथ कैसे गई। मामले में शर्मनाक बात ये भी सामने आई है कि युवती यहां डांस करती रही और सुरक्षाकर्मी ये सब देखते रहे।



मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक अभिषेक दुबे का कहना है कि उन्हें भी अन्य लोगों ने ये वीडियो भेजे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के निष्कर्ष के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Stories:

RELATED महाकाल मंदिर में हुआ सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन, दीपावली मनाई इस तरह से