महाकाल मंदिर में मॉडल ने की मर्यादा की हदें पार, परिसर में बनाया डांस का VIDEO

उज्जैन:विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर परिसर में एक मॉडल के डांस का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो मंदिर की अलग-अलग जगहों पर मोबाइल एप के माध्यम से बनाया गया है। मॉडल युवती के एक के बाद एक चार वीडियो सामने हुए हैं। फिल्मी गानों पर बनाए गए डांस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश है।

PunjabKesari

यह मामला तीन सितंबर का है और मॉडल की फेसबुक आईडी से पता चला है कि इसका नाम नंदनी कुरील है। वीडियो में दिख रही लड़की महाकाल मंदिर में भस्म आरती करने आई थी। आरती के बाद मंदिर परिसर में ही मॉडल ने फिल्मों के गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए। वायरल विडियो से पता नहीं चल पाया कि लड़की की जगह की है लेकिन इससे हडकंप जरुर मच गया है।

PunjabKesari

सवालों के घेरे में मंदिर की सुरक्षा
बता दें कि महाकाल मंदिर में कैमरा-मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध है। ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि इतनी सुरक्षा के बीच भी युवती मंदिर परिसर में कैमरे के साथ कैसे गई। मामले में शर्मनाक बात ये भी सामने आई है कि युवती यहां डांस करती रही और सुरक्षाकर्मी ये सब देखते रहे।

PunjabKesari

मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक अभिषेक दुबे का कहना है कि उन्हें भी अन्य लोगों ने ये वीडियो भेजे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के निष्कर्ष के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED VIDEO: महिला ने पहले खुद पर छिड़का पेट्रोल, फिर लगा ली आग