महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर किया अपलोड, केस दर्ज

जीरकपुर:पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले एक व्यक्ति पर केस दर्ज किया है।  जानकारी देते हुए शिकायतकत्र्ता स्वर्ण कौर पत्नी लेट अमरीक सिंह निवासी गांव सेखनमाजरा ने बताया कि बीती 14 फरवरी को वह अपनी एक्टिवा पर चंडीगढ़ सैक्टर-33 जा रही थी तो रास्ते में उनके ही परिवार का एक व्यक्ति जसवीर सिंह पुत्र नायब सिंह जोकि उसका देवर है ने उसको परेशानी में देख जब उसको पूछा कि क्या बात हुई तो उसने बताया कि मैं चंडीगढ़ अपनी दवा लेने जा रहा हूं मेरा मोटरसाइकिल खराब हो गया है।  शिकायतकर्त्ता ने बताया कि उसने अपने देवर को कहा कि मैं भी चंडीगढ़ ही जा रही हूं वह उसके साथ ही चल सकता है। 

वीडियो में अभद्र शब्दावली का किया इस्तेमाल 
जब शिकायतकर्त्ता महिला और उसका देवर वहां से थोड़ी दूर गए तो उनके गांव का ही एक व्यक्ति महिंद्र सिंह उर्फ मोनूं पुत्र जगदीश सिंह पीछे आ रहा था जो कि उनको देख कर गाली-गलौज करने लगा और उनकी वीडियो बनाने लग गया। उसने बताया काफी मनाने पर भी जब वह वीडियो बनाने से न हटा तो वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए जो महेंद्र सिंह का विरोध करने लगे। 

शिकायतकर्त्ता  ने बताया कि उसके कुछ दिन बाद उसे पता लगा कि महिंद्र सिंह उर्फ मोनू ने उसकी वह वीडियो अभद्र शब्दावली के साथ सोशल मीडिया पर डाल दी है जिस कारण गांव में उसको बेज्जती का सामना करना पड़ रहा है। शिकायतकर्त्ता ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ दी है।

Related Stories:

RELATED सोशल मीडिया पर राजनीतिक अभियान का खर्च अभी भी एक रहस्य