Video: हेडन का सहवाग को करारा जवाब, बोले- वीरू पाजी ‘ऑस्ट्रेलिया को बच्चा मत समझना'

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 24 फरवरी से टी20 और वनडे सीरीजी शुरू होने वाली है। भारतीय चयनकर्ताओं ने गुरूवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 5 मैचों की वनडे और 2 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की थी। वहीं कुछ दिनों पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग का एक एड काफी पॉपुलर हुआ था। इस एड में सहवाग ऑस्ट्रेलियाई टीम की टांग खींचते दिखाई पड़ रहे हैं। लेकिन अब इस एड का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें पूर्व ऑस्ट्रेलियान टीम के विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन भी सहवाग को करार जवाब देते नजर आ रहे है।


दरअसल, इस वीडियो में सहवाग बच्चों के लिए दूध लेकर आते हैं और उनसे कहते हैं, बेटा आप भी दूध पी लो, वर्ना कोहली आ जाएगा। तभी एक गेंद आकर सहवाग के हाथ पर लगती है जिसके बाद उनके हाथ से दूध की सभी बोतलें नीचे गिर जाती है। सहवाग गुस्से से इधर-उधर देख ही रहे होते हैं कि मैथ्यू हेडन आकर उन्हें नसीहत देते हैं। मैथ्यू हेडन कहते हैं,वीरू पाजी ऑस्ट्रेलियन को बच्चा मत समझना । इसके बाद एड में दोनों टीमों का जिक्र किया जाता है।


बता दें कि इससे पहले वाले एड में सहवाग ने कहा था कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे तो उन्होंने पूछा था कि बेबिसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ, जरूर करेंगे। इसके बाद मैथ्यू हेडन ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जवाब देने का काम किया था। मैथ्यू हैडन ने ट्वीट कर कहा था कि सतर्क रहिए वीरू पाजी, ऑस्ट्रेलिया टीम को अभी हल्के में नहीं लेना चाहिए। इसके बाद दोनों एक बार फिर इस मुद्दे पर आमने-सामने नजर आए।

Related Stories:

RELATED Video:...तो इसलिए नहीं हुआ 'आप' और टकसालियों के बीच गठबंधन