VIDEO: 2 भारतीय किसानों ने जीता Kiki Challenge, अनोखे अंदाज में किया डांस

हैदराबाद: दुनियाभर में इन दिनों kiki चैलेंज छाया हुआ है। लोग इसके पीछे पागल हुए पड़े हैं ये कहना गलत न होगा। लोग स्कूल, कॉलेज, बाजार और सड़क जहां देखते हैं किकी चैलेंज के गाने पर नाचना शुरू कर देते हैं। लोग इस चैलेंज में कैनेडियन रैपर डेरेक के गाने 'इन माय फीलिंग' पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर कर रहे हैं। चलती गाड़ी से उतरकर डांस करना काफी रिस्क वाला बना हुआ है। वहीं इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने भी युवाओं के लिए एडवाजरी जारी की है कि यह डांस खतरनाक साबित हो सकता है। वहीं तेलंगाना के दो किसानों ने किकी चैलेज को बड़े ही अनोखे अंदाज में पूरा किया है। किसानों के इस वीडियो को अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी शेयर किया है। इतना ही नहीं इस वीडियो को अफ्रीकी कॉमेडियन और डेली शो होस्ट ट्रेवर नोह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। उन्होंने दोनों किसानों को किकी चैलेंज का विजेता बताया है।
 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक लगभग 8 लाख 50 हजार लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर भी यह वीडियो धमाल मचा रहा है। 24 साल के अनिल कुमार और 28 साल के पिल्ली तिरुपति ने खेतों में बैलों को जौतते हुए kiki चैलेंज पूरा किया है। दोनों ने जबरदस्त डांस किया है। दोनों किसानों को देश और विदेश से कॉल आ रहे हैं और उनके डांस की तारीफ हो  रही है। वहीं वीडियो में डांस कर रहा किसान तिरुपति किकी चैलेंज से इतना प्रभावित हुआ है कि उसने अपने बेटे का नाम ही केके रख दिया है। केके का जन्म पिछले महीने ही हुआ है।


वहीं अनिल के माता-पिता इस बा से हैरान है कि उनके बेटे ने ऐसा क्या किया जो इतने फोन आ रहे हैं। अनिल ने बताया कि परिजनों ने कभी इंटरनेट और यू-ट्यूब के बारे में नहीं सुना था, उन्हें बड़ी मुश्किल से वे सारी बात समझा पाए। वहीं अनिल और तिरुपति ने कहा कि उन्हें गाना काफी पंसद आया इसलिए दोनों ने kiki चैलेंज करने की सोची पर वे लोग इतना फेमस हो जाएंगे, इसके बारे में नहीं सोचा था।

 

Related Stories:

RELATED KIKI के बाद एक और चैलेंज वायरल, तस्वीरें देख हो जाएंगे Confuse