मिशन 2019: पीएम मोदी इस क्षेत्र से लड़ सकते हैं चुनाव, बीजेपी ने रिजर्व की सीट

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीति में चारों और उतल फुतल देखने को मिल रही हैं। सभी सियासी दल अपनी ओर से जीतने के लिए हर संभव कोशिश करने में जुटी हुई हैं। भाजपा जहां अपने पुराने रिकॉर्ड को बेहतर करने की कोशिश में है तो वहीं विपक्ष एकजुट हो उसे उखाड़ फेंकने का ताना-बाना बुन रहा है।  इस ताने-बाने के बीच खबर आई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं। 
PunjabKesari
वडोदरा लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव 
सूत्रों के अनुसार भाजपा ने गुजरात की वडोदरा लोकसभा सीट को सुरक्षित रख लिया है। पीएम वहां चुनाव लड़ सकते हैं। भाजपा नेताओं का दावा है कि मोदी 2019 में वडोदरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। वहीं इस सीट को लेकर कई नेता आस लगाए बैठे हैं। ऐसे में पार्टी की ओर से वडोदरा सीट को पीएम के लिए सुरक्षित  रखकर बाकियों को संदेश दिया गया है कि यह टिकट किसी और को नहीं दी जाएगी। हांलाकि इस सीट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 
PunjabKesari
वडोदरा से पीएम का पुराना नाता 
गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वडोदरा और वाराणसी दो जगहों से चुनाव लड़ा था और दोनों ही जगह से उन्होंने जीत हासिल की थी। हालांकि बाद में मोदी ने व़डोदरा की सीट छोड़ दी और वाराणसी से सांसद बने रहे। वडोदरा में दोबारा हुए चुनाव में भाजपा ने रंजनबेन धनंजय भट्ट को मैदान में उतारा था और वह भी विजय रहे। पीएम का वडोदरा से एक भावनात्मक रिश्ता रहा है अगर वह वहां से चुनाव लड़ते हैं तो जीत हासिल कर सकते हैं। 
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED मिशन 2019: BJP कार्यकर्ताओं को मोदी मंत्र, ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’