Video:डिलीवरी के लिए खुद कार चला कर अस्पताल गई गर्भवती

लॉस एंजिलिस: अमरीका में एक गर्भवती महिला की बहादुरी का किस्सा खूब वायरल हो रहा है। कैलिफोर्निया की एक गर्भवती महिला ने बताया कि उसे खुद कार चलाकर बच्चे को जन्म देने अस्पताल जाना पड़ा क्योंकि उसके पति को प्रवासी एजेंट ने अस्पताल जाने के दौरान ही हिरासत में ले लिया था। मारिया डेल कैरमेन वेनेगास ने बताया कि वह और उनके पति जोल एरोना लारा कार चलाकर बुधवार को अस्पताल जा रहे थे और इस दौरान वह सैन बर्नार्डिनों में कार में ईंधन भरवाने के लिए रुके। 


सर्विलांस फुटेज में यह देखा जा सकता है कि जैसे ही दंपति का वाहन ईंधन स्टेशन पर रूका है, वैसे ही दो वाहन उनके बगल में आकर खड़े हुए हैं। वेनेगास ने बताया कि अमरीकी आव्रजन के एजेंट और सीमा शुल्क प्रवर्तन अधिकारियों ने उनसे सवाल पूछने शुरू कर दिए और पहचान पत्र की मांग की। मारिया ने बताया कि उसने  अपना पहचान पत्र अधिकारियों को दिखाया लेकिन उनके पति अस्पताल जाने की जल्दी में अपना पहचान पत्र  घर पर ही भूल आए थे।  सर्विलांस फुटेज में दिखा है कि वेनेगास के पति को अधिकारी वहां से ले जा रहे हैं और वेनेगास अकेले ईंधन स्टेशन पर रो रही हैं। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह खुद कार चलाकर अस्पताल पहुंची और सीजेरियन से अपने 5वे बच्चे को जन्म दिया। वेनेगास का कहना है कि वह और उनके पति 12 साल पहले मध्य मेक्सिको से यहां आए थे। उनके पास यहां रहने की अधिकृत कानूनी मंजूरी नहीं है लेकिन उनके पांचों बच्चे अमरीकी नागरिक हैं। वहीं आईसीई ने एक बयान में पुष्टि की है कि एजेंट ने बुधवार को एरोनो को हिरासत में लिया है और उन पर अब मामला चलेगा।

Related Stories:

RELATED कुत्ते को बनाया शहर का मेयर; मिली हर सुविधा, ऑफिशियल फेसबुक ID भी (Pics)