UP पुलिस की बड़ी कामयाबी, 10 इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

लखनऊःउत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को राज्य के विभिन्न हिस्सों से दस इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया। राज्य के पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) प्रवीन कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरेली पुलिस ने आज शीशगढ़ इलाके से 20-20 हजार रूपये के 05 इनामी वांछित बदमाशों आरिफ ,जाकिर ,शफीक ,तौशीफ और इरफान गिरफ्तार कर लिया। चार बदमाश बरेली जिले के रहने वाले हैं जबकि एक रामपुर जिले का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि इसके झॉसी के टहरौली क्षेत्र से क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये दो इनामी हत्यारोपियों को टीकमगढ़ मध्य प्रदेश के बैदपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद की गयी। इन बदमाशों के खिलाफ झॉसी के थाना टहरौली पर हत्या का मुकदमा दर्ज था और दोनों फरार चल रहे थे। इन गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित था।

कुमार ने बताया कि एटा जिला पुलिस ने आज पिलुआ क्षेत्र से 10-10 हजार रूपये के दो इनामी बदमाशों असलम और नजर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों के खिलाफ पिलुआ थाने पर गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज है और काफी समय से वांछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी पर 10-10 हजार रूपये का इनाम घोषित है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशस्ल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार को आगरा से कई साल से फरार चल रहे दस हजार रुपये के इनामी अपहरणकर्ता नसीम को आगरा के शमशाबाद क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। इस बदमाश ने वर्ष 2015 में शमसाबाद से तेल कारोबारी सत्येन्द्र सविता के 06 वर्षीय पुत्र का अपहरण कर लिया था और तभी से यह फरार चल रहा था। इस बदमाश ने बालक की रिहाई के लिए दो करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी। इसकी गिरफ्तारी पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि गिफ्तार किए गये सभी बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!