भूत के साथ बनाती है शारीरिक संबंध, अब GHOST BABY को जन्म देने की तैयारी (VIDEO)

लंदनः ब्रिटेन के ब्रिस्‍टल में एक लड़की  की ऐसी कहानी सामने आई है जिसे सुनकर  लोग हैरान परेशान हैं एमथिस्ट रील्म (Amethyst Realm) नाम की ये लड़की भूत के साथ रिलेशनशिप में है।  लड़की के  भूत के साथ न सिर्फ शारीरिक संबंध हैं बल्कि बच्चे की भी प्लानिंग कर रही है। मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक, एमथिस्ट रील्म ब्‍वॉयफ्रेंड से शादी करने के बारे में सोच रही थी।और तो और दोनों ने सगाई तक कर ली थी। लेकिन उसका ब्‍वॉयफ्रेंड अपने काम की वजह से अकसर बाहर रहता था। इस दौरान वो एक भूत के संपर्क में आई।ब्‍वॉयफ्रेंड को जब एमथ‍िस्‍ट पर शक हुआ तो उसने ब्रेक-अप कर लिया। 
PunjabKesari
11 सालों में वो कई भूतों के संपर्क में थी। जिसके बाद उनको नए प्यार का एहसास हुआ। वेबसाइट New Idea ने एमथिस्ट रील्म के हवाले से लिखा है, 'एक दिन मैं झाड़ियों के पास टहलते  मौसम का आनंद ले रही थी कि मुझे अचानक एक अविश्वसनीय ऊर्जा महसूस हुई।मुझे पता लग गया कि मेरा नया प्यार आ चुका है।'  उन्होंने बताया कि वो भूत को देख नहीं सकती, लेकिन उससे बात करती हैं और उसके साथ सेक्‍स भी करती हैं।

पिछले साल दिसंबर में एमथिस्‍ट ने यूके के मॉर्निंग शो 'This Morning' में इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्‍होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने एक बड़ा खुलासा ये किया कि वो अब तक 14 भूतों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। उन्होंने कहा, 'हम Ghost Baby को जन्म देने का सोच रहे हैं।जिसके लिए मैं काफी गंभीर हूं। मुझे पता है कि ये सुनने में काफी अजीब है, लेकिन मैं इसे खुद के नजरिए से देख रही हूं और नहीं लगता कि ये बहुत अजीब है।'

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!