इस महिला ने लॉटरी की रकम उजाड़ने के 15 साल बाद जताया अफसोस, जानिए वजह

इंटरनैशनल डेस्कः कहते है समय बलवान होता है। कई बार एेसा होता है कि हमारे पास समयानुसार चीजों की कद्र करना भूल जाते है और इस गलती का एहसास हमेशा हमें समय ही करवाता है। एेसी ही एक घटना सामने आई है लंदन से। वहां कि रहने वाला कैली रोजर्स ने साल 2003 में 1.8 मिलियन की लॉटरी जीती थी। ये लॉटरी उन्होंने मेहज 16 साल की उम्र में जीती थी। कैली रोजर्स ने उस पैसे से खूब एेश की  और सारा पैसा एेसी ही व्यर्थ कर दिया। उन्होंने लॉटरी के पैसों से डिजाइनर कपड़ों, लग्जरी कारों और खान- पीने में उड़ा दिए।
PunjabKesari
कैली को अपने उस समय में की गई गलती का 15 साल बाद एहसास तब हुआ जब वह शादी के बाद अपने अपाहिज बेटे की सहायता के लिए कोई भी पैसा नहीं बचा सकी। कैली ने मेल आनलाइन में दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि आज अगर उनके पास वह लॉटरी के पैसे बचे होते तो  वह अपने अपाहिज बच्चे की अच्छे से देखभाल कर सकती। दरअसल कैली के बेटे को एक भयानक बिमारी के जिसके कारण न तो वह सुन सकता है और न ही बातचीत कर सकता है।
PunjabKesari
कैली का कहना कि अपने बेटे ब्लेक के लिए पैसे न बचाने का उन्हें बेहद अफसोस है। उन्होंने कहा कि मेरा सपना थी कि मै एक अमीर लाइप जिऊ पर मैने कभी नहीं सोचा था कि एेेसा समय भी आ सकता है जब में बीते समय को याद कर अफसोस करूगी। 
PunjabKesari
कैली ने बताया कि  अगप उसने लॉटरी के पैसो को बचाया होता तो वह ब्लाक के लिए एक बहुत बढ़ा कमरा बनाती। लॉटरी जीतने से पहले व कैली हर महीने 250 रूपए कमाती थी  कुछ समय बाद उसकी मुलाकात निकी लॉसन से हुई और वह अपने 2 बच्चों के साथ उनके साथ रहने लगी। उसने अपनी सारी बुरी आदतों को भी खत्म कर दिया और अब वह अपने  बच्चों की देखभाल जी-जान से कर रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED बिना पानी के जी रही ये लडकी, अपने आंसुओं तक से है परेशान