उदितराज ने मोदी समर्थकों को बताया 'अनपढ़', कहा- पढ़े-लिखे लोग नहीं देते भाजपा को वोट

नेशनल डेस्क:एग्जिट पोल के नतीजों के बाद देश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस और भाजपा के बीच एक बार फिर जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले पूर्व सासंद उदित राज ने एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज कर दिया है । यही नहीं उन्होंने तो भाजपा समर्थकों को अनपढ़ और अंधभक्त बता डाला। 
PunjabKesari
उदित राज ने केरल में बीजेपी की स्थिति को लेकर तीखा हमला किया। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि टीवी सर्वे भाजपा को जिता रहे हैं ताकि विपक्ष निराश हो जाए और एक जुटता का प्रयास ना करे। एक वजह और हो सकती है की EVM का खेल किया जाए। कांग्रेस नेता ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि आखिर बीजेपी केरल में एक भी सीट क्यों नहीं जीत पाती है। 
PunjabKesari
पूर्व सासंद ने लिखा कि केरल में बीजेपी आज तक 1 भी सीट नहीं जीत पाई, जानते हैं क्यों? क्योंकि वहां के लोग शिक्षित हैं, अंधभक्त नही। यहां पर ना सिर्फ सबसे ज्यादा शिक्षित लोग रहते हैं बल्कि सबसे ज्यादा जागरुक लोग भी रहते हैं। उन्होंने इसका उदाहरण देते हुए कहा कि केरल में बीजेपी ने सबरीमाला से लेकर कई मुद्दों पर लोगों को भड़काने और बांटने की कोशिश की, लेकिन उन्हें वहां सफलता हासिल नहीं हुई। 
PunjabKesari

बता दें कि उदित राज साल 1988 में भारतीय राजस्व सेवा के लिए चुने गए थे। दिल्ली में उन्होंने आयकर विभाग में उपायुक्त, संयुक्त और अतिरिक्त उपायुक्त के पदों पर काम किया है। इसके बाद 24 नवंबर 2003 को सरकारी नौकरी से इस्तीफा देकर उन्होंने इंडियन जस्टिस पार्टी का गठन किया था। साल 2014 के चुनाव में उन्होंने अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर लिया था और दिल्ली की उत्तर-पश्चिम सीट से बीजेपी से जीतकर वह लोकसभा पहुंचे थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!