VVPAT को लेकर उदित राज ने SC पर लगाए आरोप, कहा- वह भी धांधली में है शामिल

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज होकर बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले पूर्व सासंद उदित राज ने एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने ईवीएम के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट को ही सवालों में ​घेर लिया है। उदित राज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं चाहता VVPAT की सारी पर्चियों का मिलान हो क्या वो भी धांधली में शामिल हैं। 



उदित राज ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि चुनावी प्रक्रिया में जब लगभग तीन महीने से सारा सरकारी काम मंद पड़ा हुआ है तो गिनती में दो-तीन दिन लग जाएं तो क्या फर्क पड़ता है। यही नहीं उन्होंने चुनाव आयोग पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा कि बीजेपी को जहां-जहां ईवीएम बदलनी थी, बदल ली होगी। इसीलिए तो चुनाव 7 चरणों मे कराया गया। आप की कोई नहीं सुनेगा चिल्लाते रहिए, लिखने से कुछ नहीं होगा, रोड पर आना पड़ेगा। अगर देश को इन अंग्रेजों के गुलामों से बचाना है तो आंदोलन करना पड़ेगा साहब चुनाव आयोग बिक चुका है।


बता दें कि इससे पहले पूर्व सासंद ने एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए कहा था कि टीवी सर्वे भाजपा को जिता रहे हैं ताकि विपक्ष निराश हो जाए और एक जुटता का प्रयास ना करे। उन्होंने कहा था कि केरल के लोग शिक्षित हैं इसलिए भाजपा यहां 1 भी सीट नहीं जीत पाईै । 

गौरतलब है कि सोमवार को ईवीएम और वीवीपैट की पर्चियों में मिलान की मांग करने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था। कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा था कि मुख्य न्यायाधीश की बेंच पहले ही इस पर फैसला कर चुकी है। 


 

Related Stories:

RELATED एक बार विवादों में आया ये मैडीकल कॉलेज, जानिए अब क्या लगा गंभीर आरोप