उबर के शीर्ष अधिकारियों ने PM मोदी से की मुलाकात, हवाई टैक्सी सेवा पर हुई चर्चा

नेशनल डेस्क: कैब सेवा प्रदान करने वाली अमेरिकी कंपनी उबर के शीर्ष अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान ‘उबर एलिवेट’ के तहत भविष्य की हवाई टैक्सी सेवा पर प्रस्तुति दी गई। उबर ने अपने बयान में कहा कि कंपनी के एविएशन प्रोग्राम के प्रमुख एरिक एलिसन और उत्पाद प्रमुख (एविएशन) निखिल गोयल ने वैश्विक मोबिलिटी शिखर सम्मेलन से इतर प्रधानमंत्री से मुलाकात की और विचार-विमर्श किया कि कैसे यह सेवा प्रदूषण और जाम की समस्या को कम करके बहु-आयामी मोबिलिटी प्लेटफॉर्म अर्थव्यवस्था में योगदान कर सकती है।
PunjabKesariएलिसन ने प्रधानमंत्री को उबर एलिवेट के बारे में जानकारी दी और दिखाया कि कैसे उबर की भविष्य की हवाई सेवा कैसे क्षेत्र और दुनिया में रोमांच ला सकता है। एलिसन ने कहा कि उबर भारत को आगे बढ़ाने के लिये इस मिशन में सरकार के साथ मिल कर काम करने को प्रतिबद्ध है। मैं भारत में होने और दुनिया के दूरदर्शी नेताओं में से एक प्रधानमंत्री मोदी के साथ शहरी मोबिलिटी के भविष्य पर विचार-विमर्श करके बहुत उत्साहित हूं।
PunjabKesari

बता दें कि उबर अपनी हवाई टैक्सी सेवा के लिये पांच वैश्विक स्थानों (जापान और फ्रांस) में भारत को शामिल करने का विचार कर रही है। इस तरह की सेवाओं को अगले पांच साल में शुरू करने के लिये देश में नियामकों के साथ चर्चा कर रही है। एलिसन ने कहा कि कंपनी मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू जैसे बड़े शहरों को संभावित उम्मीदवारों के रूप में विचार कर रही है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED गुजरात में Ola-Uber को लगेगा झटका, फ्लीट 20 हजार कैब तक सीमित करने का प्रस्ताव