पंजाब से हत्या व लूटपाट कर भागे 2 आरोपी गिरफ्तार, तीसर फरार

गगरेट:पंजाब से एक व्यक्ति की हत्या व लूटपाट के आरोप में संलिप्त आरोपियों के गगरेट के कलोह गांव में छिपे होने की सूचना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि इस मामले में पंजाब व हिमाचल पुलिस ने कांबिंग ऑप्रेशन चलाकर इन आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इनका एक साथी अभी तक फरार चल रहा है। वहीं एक आल्टो कार व उसमें रखी एक डबल बैरल बंदूक तथा कई जाली रजिस्ट्रेशन सर्टीफिकेट भी बरामद किए हैं। आरोपियों की पहचान बाबू राम निवासी लांठेचट्ट (तरनतारन), गुरमीत व सुमन निवासी तरनतारन के रूप में हुई है। पंजाब पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उक्त बदमाश पंजाब के मुकेरियां इलाके में हत्या व होशियारपुर जिले के चौहाल में एक व्यक्ति पर पिस्तौल तान कर 10 हजार रुपए छीनकर फरार हुए थे।
PunjabKesari
मंगूवाल गांव में बदल रहे थे कार की नंबर प्लेट
जब उक्त बदमाश मंगूवाल गांव में अपनी कार की नम्बर प्लेट बदल रहे थे तो एक काली नामक युवक ने उनसे पूछताछ करनी चाही लेकिन बदमाश उसे भी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस दौरान काली ने इस संबंध में पुलिस को इस बात की सूचना दी तथा स्वयं भी उनका पीछा करने लग गया। उधर, पुलिस को पीछा करता देख उक्त बदमाश हिमाचल-पंजाब सीमा पर लगे प्रवेश शुल्क नाके को भी तोड़ कर गगरेट कस्बे के कलोह गांव की तरफ चले गए लेकिन आगे जंगल में रास्ता न होने पर वे अपनी गाड़ी वहीं खड़ी करके भागने लगे।
PunjabKesari
स्थानीय लोगों ने दबोचा एक आरोपी, दूसरा चढ़ा पुलिस के हत्थे
इस दौरान काली ने शोर मचाकर स्थानीय लोगों की मदद से बाबू राम को दबोच लिया जबकि थाना प्रभारी चैन सिंह ठाकुर द्वारा चलाए गए सर्च अभियान के तहत देर शाम को गुरमीत को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं सुमन अभी भी फरार है। हालांकि एक बदमाश को पंजाब पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए होशियारपुर ले गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!