अमरीकी झंडे को लेकर सोशल मीडिया पर  ट्रोल हुए ट्रंप, ट्विटर पर हो रही खूब चर्चा

लॉस एंजलिसः अपने विवादित बयानों और अजीब हरकतों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बार ट्रंप अपने किसी फैसले या बयान को लेकर नहीं, बल्कि बच्चों के साथ मिलकर अमरीका के झंडे को लेकर चर्चा में हैं।  इस बार देश के झंडे में कलर करने के कारण उनके बारे में ट्विटर पर चर्चा की जा रही है।

PunjabKesari

दरअसल, ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप और स्वास्थ्य और मानव सेवा सचिव एलेक्स अजर के साथ ओहियो स्थित बच्चों के एक अस्पताल गए थे। 24 अगस्त 2018 को उन्होंने इस अस्पताल का दौरा किया और वहां बच्चों के साथ क्लासरूम में बैठकर आर्ट एंड क्राफ्ट की गतिविधियों में हिस्सा लिया। इस दौरान मेलानिया भी ट्रंप के साथ थी। दोनों ने बच्चों के साथ मिलकर अमरीका के झंडे में रंग भरा। अजर ने इस मौके की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट कीं, जिसके बाद से ही ट्रंप को सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।
PunjabKesari
दरअसल, जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें यह देखा जा सकता है कि ट्रंप के सामने जो झंडा रखा है, उसमें चौथे स्ट्रिप में नीला रंग भरा गया है और उसके सामने ही नीले रंग का मार्कर भी रखा हुआ है। जबकि अमरीका के झंडे में केवल लाल और सफेद रंग की स्ट्रिप्स ही हैं। नीला रंग तो झंडे के कैंटन में है। इस वजह से ही सोशल मीडिया यूजर्स का एक धड़ा ट्रंप को ट्रोल कर रहा है। उनके ऊपर अमेरिका का गलत झंडा बनाने का आरोप लगाया जा रहा है। जहां एक तरफ कुछ लोग ट्रंप को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं उनके कुछ समर्थकों द्वारा ये दलील दी जा रही है कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि वह झंडा ट्रंप ने ही कलर किया है। खैर, ट्रंप को ट्रोल करने वाले लोगों के ऊपर इस दलील का कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दिया और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।
 
 

× RELATED कुत्ते को बनाया शहर का मेयर; मिली हर सुविधा, ऑफिशियल फेसबुक ID भी (Pics)