साली की सहेली के चक्कर में फंसे बास्केटबॉल स्टार ट्रिस्टन, शादी टूटने के कागार पर

जालन्धर :बास्केटबॉल स्टार ट्रिस्टन थॉम्पसन एक बार फिर से अपनी बीवी को धोखा देने के कारण चर्चा में आ गए हैं। हालात इतने खराब हो गए हैं कि उनकी पत्नी कोले कार्दाशियां घर छोड़कर चली गई हैं। बताया जा रहा है कि इस बार मामला ज्यादा सीरियस है। शायद ही ट्रिस्टन और कोले की शादी बच पाए। दरअसल ट्रिस्टन पर एक बार से कोले को धोखा देने का आरोप लगा है। ट्रिस्टन ने इस बार अपनी साली कायली जैनर की सहेली जॉर्डिन वुड्स के साथ नजदीकियां बढ़ा लीं। उक्त रिश्ते के बारे में जैसे ही कोले को पता चला, हंगामा हो गया। 

ट्रिस्टन की साली कायली जैनर की दोस्त है जॉर्डिन, देखें तस्वीरें



जॉर्डिन को सोशल साइट्स पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

उधर, ट्रिस्टन और कोले का घर तोडऩे के आरोप में सोशल साइट्स पर जॉर्डिन को लोग खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। जॉर्डिन लंबे समय से कार्दाशियां बहनों के साथ हैं। उन्हें पता था कि ट्रिस्टन एक बार गलती कर चुके हैं। ऐसे में उन्होंने दोबारा से ट्रिस्टन के साथ नजदीकि बढ़ाकर अपने ही दोस्त की जिंदगी उजाडऩे की कोशिश की। 

किम कार्दाशियां तो पहले से थी ट्रिस्टन से खफा


ट्रिस्टन ने जब पहली बार कोले के साथ बेवफाई की थी तब उनकी बड़ी साली किम कार्दाशियां बेहद गुस्सा हुई थीं। किम ने तो एक शो के दौरान साफ बोल दिया था कि उन्होंने ट्रिस्टन जैसा गिरा हुआ इंसान आज तक नहीं देखा। किम ने साफ कहा था कि वह कभी भी ट्रिस्टन पर भरोसा नहीं कर पाएगी। 

कोले इस बार रिश्ता तोडऩे पर अड़ी


ऐसा पहली बार नहीं है जब ट्रिस्टन ने कोले को धोखा दिया हो। इससे पहले कोले जब गर्भवती थी तो ट्रिस्टन ने कई महिलाओं के साथ नजदीकियां बढ़ा ली थीं। क्योंकि कोले तब गर्भवती थी इसलिए उन्होंने बच्चे की खातिर ट्रिस्टन को माफ कर दिया लेकिन अब वह ट्रिस्टन को माफ करने के मूड में नहीं दिख रही है। बता दें कि कोले की इससे पहले शादी भी उनके पार्टनर द्वारा उन्हें धोखा देने के कारण ही टूटी थी। 

Related Stories:

RELATED PICS: इवेंट में कुछ ऐसे पहुंची ''तारक मेहता'' की अंजली भाभी...