दिल्ली में किन्नरों का उत्पात, बीच सड़क कपड़े उतारकर की तोड़फोड़

नेशनल डेस्क: देश के कई राज्यों में किन्नरो के उत्पात की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली का भी सामने आया है। जहां किन्नरों ने कपड़े उतारकर बीच सड़क जमकर हंगामा किया। यही नहीं उन्होंने आपत्तिजनक हरकत करते हुए एक कैब के साथ तोड़फोड़ भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। 


यह पूरी घटना दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके की है। जानकारी के अनुसार किन्नरों ने कुछ लोगों से पैसे मांगे जब उन्हे पैसे देने से इंकार किया तो उन्होंने बीच सड़क हंगामा शुरू कर दिया। किन्नरों के इस ग्रुप में से कुछ ने सरेआम लोगों के सामने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। हद तो तब हो गई जब एक किन्नर अपने पूरे कपड़े उतारकर वहां खड़ी एक कैब पर चढ़ गया। कैब की छत पर चढ़कर उसने लोगों की ओर भद्दे इशारे भी किए। 

किन्नरों के इस आतंक को देख वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बता दें कि साउथ दिल्ली के हौज खास के अलावा किन्नरों का यह ग्रुप ग्रीन पार्क, लाजपत नगर और आईआईटी के पास भी काफी सक्रिय है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पहले तो ये लोग बधाई के नाम पर लोगों से पैसे की मांग करते थे लेकिन अब इन लोगों ने आते-जाते लोगों को लूटना शुरू कर दिया है। पुलिस ने कहा कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

Related Stories:

RELATED दिल्ली के इस बाजार में खुलेआम होता है सेक्स टॉयज का कारोबार!