17 नवंबर Sport's Wrap up : पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

स्पोर्ट्स डैस्क: आॅस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के बीच हुए टी10 मैच के दाैरान ग्लेन मैक्सवैल द्वारा ऐसा कैच देखने को मिला जिसे देख डीविलियर्स भी खुश हो गए। वहीं डब्ल्यूडब्ल्यू के एक रैसलर पर 16 वर्षीय लड़की के साथ शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

VIDEO: मैच के दौरान “सुपरमैन” बन गए मैक्सवेल, पकड़ा जबरदस्त कैच, डिविलियर्स बोले- ये है बेस्ट कैच


ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल जीतने दमदार बल्लेबाज हैं उतने ही बेहतरीन फिल्डर भी हैं। क्वींसलैंड में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए एकमात्र टी-10 मैच में बेशक साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हरा दिया, लेकिन मैच में मैक्सवेल ने ‘सुपरमैन’ बनकर एक कैच ऐसा लपका, जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट फैन्स ही नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का भी दिल जीत दिला।

शर्मनाकः WWE रेसलर ने 16 साल की लड़की को गुप्तांग दिखाकर मांगी न्यूड तस्वीरें


हर फैन के अंदर यह चाहत होती है कि वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिल सके या उससे फोन पर  बात कर सके। ऐसी ही इच्छा एक 16 साल की लड़की ने WWE रेसलर जेम्स एल्सवर्थ के सामने रखी, लेकिन एल्सवर्थ ने जो हरकत की, वो बेहद शर्मनाक है। दरअसल, एल्सवर्थ ने अपनी नाबालिग फैन को वीडियो भेजकर अपना गुप्तांग दिखाया।

Video: महज 4 गज के अंदर देखने को मिला ऐसा कैच जो फिल्डर बाउंड्री पर पकड़ते हैं
क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही जाता है। जहां बल्लेबाज अद्भुत बल्लेबाजी कर सबको हैरान कर देते हैं तो वहीं फिल्डिंग कर रहे खिलाड़ी भी अपनी चीते सी फुर्ती से वो कारनामा कर दिखाते हैं जिसपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ श्रीलंका-इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट के चाैथे दिन देखने को मिला। मैच के दाैरान फिल्डरों ने महज 4 गज के अंदर ऐसा कैच लपका जो ज्यादातार बाउंड्री पर खड़े लपके जाते हैं। 

रणवीर से पहले इन 2 भारतीय क्रिकेटरों के साथ जुड़ा था दीपिका पादुकोण का नाम


बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है। बॉलीवुड एक्ट्रेस के क्रिकेट खिलाड़ी के साथ अफेयर्स की खबरें भी आए दिन आती रहती हैं। दीपिका पादुकोण भी खुद को इस राह से मोड़ नहीं पाईं। हालांकि, अब उनका रणवीर सिंह से विवाह हो चुका है, लेकिन इससे पहले दीपिका का 2 मशहूर भारतीय क्रिकेटरों के साथ अफेयर की खबरें भी आती रहीं। काैन हैं वो क्रिकेटर्स, आइए जानें-

3200 करोड़ की नेटवर्थ वाले फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो कीन डांसर से करेंगे शादी
इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंट्स के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आखिरकार गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ सगाई कर ली है। 23 साल की जॉर्जिना प्रोफेशनल केन डांसर रही हैं। रोनाल्डो फुटबॉल जगत के सबसे अमीर खिलाडिय़ों में से एक है। एक अनुमान के मुताबिक, 2018 जून तक उनकी नेटवर्थ (450 मिलियन डॉलर) लगभग 3200 करोड़ रुपए थी। 

तो यहां 15 ओवर से ज्यादा गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे शमी, शर्तें लागू
टी-20 जैसे फटाफट क्रिकेट में आपने गेंदबाजों को सीमित ओवर्स फेंकते देखा होगा और यही होता भी है, लेकिन क्या आपने घरेलू क्रिकेट में ऐसा कुछ सुना है, नहीं ना। दरअसल रणजी ट्रॉफी में मोहम्मद शमी के ओवर सीमित किए जाने का एक अलग ही मामला सामने आया है। चलिए आपको बताते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

एड शूट के लिए WWE स्टार जॉन सीना ने बनाया ऐसा हेयरस्टाइल, हो गए ट्रोल्ड


डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना ने एक एड कैपेंन के तहत बड़े बालों का ऐसा विग लगाया कि सोशल साइट्स पर लंबे समय तक फैंस उनकी ट्रोलिंग करते रहे। ऑलटाइम फेवरेट रेसलर जॉन सीना ने दरअसल एक वोदका कंपनी के लिए यह एड में काम किया है। इसमें वह स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी के सामने खड़े होकर डांस करते दिखाई देते हैं। जॉन सीना का यह रूप थोड़ा-थोड़ा मशहूर म्यूजिक बैंड बैकस्ट्रीट ब्वॉय के फेम्स सिंगर से मिलता जुलता है। 

टी-20 सीरीज : बाजी पलटने का दम रखते हैं यह 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, भारत को रहना होगा सतर्क


भारतीय टीम आठवीं रैंकिंग वाली वेस्टइंडीज को टी-20 सीरीज में हराने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। टीम इंडिया ने यहां टी-20 सीरीज से ही शुरुआत करनी है। सीरीज का पहला मुकामला 21 नवंबर को होना है। लेकिन उससे पहले ही भारतीय गेंदबाजों के खेमे में खलबली मच गई है। दरअसल ऑस्टे्रलिया टीम भले ही टैस्ट या वनडे में अभी कुछ पिछड़ी नजर आ रही है लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि ऑस्ट्रेलिया के पास टी-20 के सबसे अच्छे प्लेयर हैं।

B'day Special: तेज बैटिंग करने में माहिर हैं यूसुफ पठान, जानें उनसे जुड़ीं कुछ खास बातें


भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आॅलराउंडर की भूमिका निभा चुके युसूफ पठान आज 36 साल के हो गए हैं। 17 नवंबर 1982 को को जन्मे यूसुफ तेज-तर्रार और तूफानी पारी खेलने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। करियर भले ही छोटा रहा लेकिन अपनी तूफानी स्ट्राइक रेट और लंबे छक्के मारने की काबिलियत की वजह से युसूफ ने खूब नाम कमाया। 

बाल हाथ से छूटी तो बास्केटबॉल स्टार केवन प्लैट ने तोड़ दी विरोधी खिलाड़ी की नाक, VIDEO वायरल
यू.एस. में स्कूल स्तरीय बास्केटबॉल मुकाबले के दौरान युवा खिलाड़ी केवन प्लैट के हाथ से बॉल क्या छूटी, उन्होंने दूसरी टीम के खिलाड़ी नेटाग्लिया की कोहनी मारकर नाक तोड़ दी। निकोल कालेज और फिचर्ब स्टेट की टीमों में हुए इस घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। लोग केवन की जमकर निंदा कर रहे हैं।

Related Stories:

RELATED Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें