टमाटर चोरी कर रहा ता युवक, पकड़े जाने पर किसान की कर डाली हत्या

जबलपुर: जिले के पनागर थाना क्षेत्र में एक किसान ने टमाटर चोरी करते हुए पकड़ा गया। ऐसे में उसने एक अन्य किसान की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी है। आरोपी ने किसान के शव को पड़ोस में फेंक दिया था, जिसे बुधवार सुबह बरामद कर लिया गया।
 

आईपीएस एवं पनागर थाना प्रभारी रविन्द्र वर्मा ने बताया कि, ग्राम टगर मंहगवा निवासी राजेन्द्र पटेल (40) के खेत गांव से लगे हैं। उसने अपने खेत में टमाटर, लौकी और ककड़ी लगाई थी। उसके खेत से लगा हुआ खेत चक्रेश पटेल (32) का है। उसने भी अपने खेत में टमाटर की खेत लगाई थी। राजेन्द्र के खेत में अच्छी फसल हुई थी और चक्रेश के खेत में टमाटर नहीं निकल रहे थे। 


 

टमाटर चोरी की मोबाइल पर दी थी जानकारी
राजेन्द्र मंगलवार रात भोजन करने के बाद खेत फसल देखने के लिए गया। जब वह खेत पहुंचा तो देखा कि चक्रेश उसके खेत से टमाटर चुरा रहा है। उसके टमाटर चुराते हुए चक्रेश को पकड़ा और इस संबंध में मोबाइल पर परिजनों को सूचित किया। उसने परिजनों को बताया कि वह चक्रेश को लेकर आ रहा है। कुछ देर बाद जब राजेन्द्र वापस नहीं आया तो परिजन उसे तलाशते हुए खेत पर पहुंचे, जहां चक्रेश अपने खेत में काम कर रहा था।




थाने में हुई थी शिकायत
परिजनों ने टमाटर चोरी और राजेन्द्र के संबंध में पूछा तो उसने ऐसी किसी घटना से इंकार कर दिया। इसके बाद परिजनों ने थाने जाकर राजेन्द्र के लापता होने की रिपोर्ट दर्जं करवाई। सुबह होने पर राजेन्द्र की लाश चक्रेश के खेत से लगे खेत से बरामद की गयी। उसके सिर के पिछले हिस्से में भारी धारदार हथियार से किये गये बार के धाव तथा खून बह रहा था। इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर चक्रेश को हिरासत में लिया।

 

Related Stories:

RELATED सिंचाई पानी चोरी करने वालों पर शिकंजा