Kundli Tv- सूर्य पर Jupiter की नज़र किसके Business पर पड़ेगा असर

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

मेष-आज रुके हुए काम निपटाने में सफल जरुर होगें। कोई भी काम शुरु करने से पहले सोच-विचार कर लें। पैसों के काम निपटाने के लिहाज से दिन अच्छा है ज़रूरत पड़ने पर किसी अनुभवी की सलाह लेंगे तो आपके रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे। सेहत पहले से ठीक रहेगी। पारिवारिक समस्याएं हल होंगी। दोस्तों के साथ आपका बहुत अच्छा समय बीतेगा।
शुभ रंग- मेंजटा  शुभ नंबर- 1

वृष- आज आपको अचानक धन लाभ का योग है। काम में आ रही बाधाएं खत्म होगी। बिज़नेस में फायदा होगा। इस राशी की महिलाओं को आज शॉपिंग में फायदा होगा। व्यापारिक मामलों में आपकी जवाबदारी बढ़ सकती है। किस्मत का सितारा बुलंद है। आर्थिक स्थिति भी सामान्य रहेगी। अविवाहित लोगों के लिए समय अच्छा है।
शुभ रंग-समुद्री हरा  शुभ नंबर- 8

मिथुन-आज नौकरी और बिज़नेस के बड़े फैसले न लें। आपके सभी जरूरी काम किसी के सपोर्ट से पूरे हो जाएगे जिससे आपको बड़ा फायदा हो सकता है। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। आज आप किसी परेशान बुजुर्ग व्यक्ति या छोटे बच्चों की मदद करेंगे। अपने जीवन में कुछ बदलाव करने की सोच सकते हैं।
शुभ रंग-पीच  शुभ नंबर-

कर्क-आज अपनी सोच सकारात्मक रखें, दिन थोड़ा समय शांति और आनंद से बीतेगा। आज कामकाज में मन लगेगा। साथ ही पूरी ताकत से कामकाज निपटाने में सफल रहेंगे। काम निपटाने, बिल चुकाने जैसे बकाया कामों पर ध्यान दें। आपकी सोच लोगों को प्रभावित कर सकती है। अपने जीवनसाथी के साथ डेट पर जा सकते हैं।
शुभ रंग- हरा शुभ नंबर- 9

सिंह-आज बिज़नेस और नौकरी में परिवार से सहयोग मिलेगा। वर्क प्लेस पर संयम रखें। स्टूडेंट्स के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा। मेहनत करने से अच्छा फल मिलेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। आपको किसी काम से फायदा भी हो सकता है। लव लाइफ के लिए समय अच्छा है। लाइफ पार्टनर से कोई गिफ्ट भी मिल सकता है।
शुभ रंग-मैरून  शुभ नंबर- 9

कन्या- आप दूसरों की परेशानी में मदद करेंगे। प्रेमी के साथ ज्यादा समय बीतेगा। लव लाइफ से जुड़े बड़े फैसले लेने में जल्दबाजी न करें। बिज़नेस की परेशानियां खत्म होंगी। बेरोजगार लोगों को जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। करियर के लिहाज से आज का दिन सामान्य रहेगा लेकिन कोशिश करने पर दिन बेहतर भी हो सकता है।
शुभ रंग-नीला  शुभ नंबर- 6

तुला- आज आपको विदेश या दूर स्थान की यात्राओं के योग हैं। नौकरी या बिज़नेस के मामलों को लेकर भी यात्रा होगी। शेयर और कमोडिटी में पैसा लगाने से फायदा होगा। रुका हुआ पैसा वापिस मिलेगा। सेहत पर थोड़ा ध्यान दें। आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। आसपास के लोगों से संबंध अच्छे होंगे। घर या ज़मीन खरीदने के लिए शुभ समय है।
शुभ रंग- काला  शुभ नंबर-

वृश्चिक- आज पहले से बनी हुई योजनाएं पूरी हो सकती हैं। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है। मेहनत के लिए आपको तारीफ और सम्मान मिल सकता है। पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे आज के दिन आप सकरात्मक रहेंगे और साथ ही आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे तो इसमें आपको सफलता मिलेगी।
शुभ रंग- नारंगी  शुभ नंबर- 3

धनु- आज आर्थिक मामलों में आज का दिन अच्छा रहेगा। लेन-देन और निवेश के अच्छे मौके मिलेंगे। नौकरीपेशा लोगों को एक्स्ट्रा इनकम के नए सोर्स मिलने के योग बन रहे हैं। आज का इन्वेस्टमेंट आपको बड़ी सफलता दिला सकता है। धन लाभ के योग बनेंगे। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग हैं।
शुभ रंग- बैंगनी  शुभ नंबर-

मकर- आज नौकरी और बिज़नेस में भाग-दौड़ होगी। कुछ दिन ज्यादा मेहनत के बाद भी सामान्य सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है। इन दिनों बिज़नेस में नए एग्रीमेंट साइन करेंगे जिससे भविष्य में फायदा होगा। कुछ स्टूडेंट्स पार्ट-टाइम काम के साथ पढ़ाई भी करेंगे इसमें सफलता मिलने की संभावना है।
शुभ रंग-पीला  शुभ नंबर- 7

कुम्भ- आज स्टूडेंट्स को आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे, प्रॉपर्टी, मकान ख़रीदने के योग बनेंगे। पुरानी सम्पत्ति या गाड़ी बेचने से फायदा होगा। बच्चों से गुड न्यूज़ मिल सकती है। पारिवारिक कारणों से रिश्तेदारों या नए लोगों से मुलाकात होगी। दोस्तों से मदद मिलती रहेगी। परिवार में हंसी खुशी का माहौल बना रहेगा।
शुभ रंग-सफेद  शुभ नंबर-

मीन-आज दोस्तों और प्रेमीजनों के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे। सभी के लिए आज आप बहुत मददगार साबित होंगे। अपनी सीमा में रहते हुए काम करेंगे, तो दिन बहुत सफलता देने वाला साबित होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक नहीं है। पुराना या रुका हुआ पैसा मिलने से बड़ा धन लाभ हो सकता है। म्युचुअल फंड, बीमा, शेयर बाजार या कमोडिटी में पैसा लगाने से पहले किसीअनुभवी से सलाह लें।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 2

ये एक सिक्का कैसे दिलाएगा बंगला-गाड़ी (देखें Video)
 


 

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- वृद्धि योग- इन चार राशि वालो को लग सकती है बड़ी बीमारी!