Kundli Tv- रविवार को सूर्य भरेंगे झोली

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

मेष- आज आपके जीवन में एक पॉजीटिव चेंज आएगा। आज आपके रूठे हुए दोस्त वापिस आ जाएंगे। परिवार में भाई-बहनों के साथ रिश्ते पहले से ज्यादा गहरे होंगे। स्वास्थ्य के लिहाज़ से दिन सामान्य रहेगा। आज के दिन माता-पिता से भी भरपूर प्यार मिलेगा। इसके अलावा बचपन के टीचर से आज मुलाकात होगी। इस राशि की लड़कियां अपनी फ्रेंड्स के साथ घूमने-फिरने में दिन बिताएंगी।
शुभ रंग-पिंक  शुभ नंबर- 2

वृष- जो नौकरी करते हैं उनकी आमदनी के सोर्स बढ़ेंगे। आपकी किस्मत का सितारा बुलंदी पर है। जो चाहते हैं उसे बड़ी सरलता से हासिल कर लेंगे। कठिन से कठिन प्रॉल्ब्म का हल चुटकियों में निकाल लेंगे। इस राशि के डॉक्टरों के लिए शुभ समय है सम्मान मिलने का योग है। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार दिखाई देगा। चिन्ता न करें, समय आपको पॉज़िटिव एनर्जी देगा, जिससे आपका दिन अच्छा बीतेगा।
शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 4

मिथुन- आज खुशियां मनाने को तैयार रहें। घर में बच्चे खुशखबरी ला सकते हैं। इन राशि के पुरुषों को ससुराल से गिफ्ट मिलने का योग बन रहा है। इस राशि के सभी लड़कियों के सपने पूरे होंगे। ईश्वर में आस्था बढ़ेगी। धार्मिक तीर्थ स्थानों का भ्रमण और दर्शन की इच्छा होगी। कोई चाहकर भी आपका बुरा नहीं कर पाएगा।
शुभ रंग-पीला  शुभ नंबर-

कर्क- आज आपका दिन खुशनुमा बीतेगा। काम में मन लगा रहेगा। ऑफिस में अपने काम से सहयोगी और अधिकारी खुश रहेंगे। मानसिक तनाव को कम करने के लिए परिवार के साथ समय बिताना अच्छा रहेगा। कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। हाई-फाई लोगों से संपर्क बनेगा। शॉर्ट ट्रिप पर जाने का योग बन रहा है।
शुभ रंग-सफेद  शुभ नंबर- 8

सिंह-स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन खास है। बच्चों का पढ़ाई में मन लगेगा। घर में रिश्तेदारों के आने से हंसी-खुशी का माहौल बना रहेगा। आपके जीवनसाथी की मेहमान मदद करेंगे। घर के बड़े लोग कोई बड़ा पारिवारिक फैसला लेंगे। मनचाही इच्छाएं पूरी होंगी। आप अपने जीवनसाथी को अपनी मन की बात बताएंगे। इस राशि की महिलाओं को नए कपड़े गिफ्ट में मिलेंगे। इस राशि के बिजडनेसमैन को भी अचानक धन का लाभ होगा।
शुभ रंग-नारंगी  शुभ नंबर- 7

कन्या-आज आपके नए दोस्त बनेंगे। आज दुश्मनों से भी दोस्ती होगी। आपकी बुराई करने वाले आपकी तारीफ करते दिखेंगे। अकाउंट और फाइनेंस सेक्टर के लोग नया बिज़नेस शुरु करने की प्लानिंग कर सकते हैं। जीवनसाथी से रिलेशन और भी मजबूत होंगे। परिवार के साथ लंबी ट्रिप पर जाने का योग बन सकता है। आज रुका हुआ धन प्राप्त होगा।
शुभ रंग- सफेद  शुभ नंबर- 6

तुला-आज आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। सामाजिक काम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई विवाद सामने आ सकता है। दोस्तों से हर तरह का सपोर्ट मिलेगा। बच्चों की प्रॉल्बम्स का हल निकालेगा। माता-पिता की सेहत पर ध्यान दें। प्रॉपर्टी या शेयर को बेचने सम्बन्धी मामलों में सतर्कता बरतें, आपका कोई करीबी नुकसान पहुंचा सकता है।
शुभ रंग-पीच  शुभ नंबर- 4

वृश्चिक- आज बिज़नेस में कुछ नुकसान हो सकता है। बिज़नेस से जुड़े फैसले सोच समझकर लें। ऐसा करने से नुकसान से बच सकते हैं। आज रिश्तेदारों से मोरल सपोर्ट मिल सकता है। कीमती सामान को संभाल कर रखे। बच्चों के लिए शॉपिंग करने जाएंगे। लव मेट से आपकी नजदीकियां बढ़ेंगी।
शुभ रंग- मैरून  शुभ नंबर-

धनु- आज लोगों को बिज़नेस में तेजी से सफलता मिलेगी। अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनका वर्कलोड बढ़ेगा। ऑफिस में आपके काम की तारीफ की जाएगी। इस राशि की लड़कियों को अपने लवर्स से प्यार के साथ-साथ गिफ्ट भी मिलने हैं। लव मेट के साथ रोमांटिक साइट पर भी जा सकते हैं।
शुभ रंग- हरा  शुभ नंबर-

मकर- आज धन-लाभ का प्रबल योग है। वर्कप्लेस पर बॉस से आपको तारीफ मिलेगी। इस राशि के रिटेलर को फायदा होगा। घर में माहौल खुशनुमा रहेगा। समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। इस राशि की लड़कियां आज मौज मस्ती में बिजी रहेंगी। साथ ही इस राशि के बच्चों को ढेर सारी खुशियों के साथ गिफ्ट मिलने का योग है। सोने से पहले भगवान गणेश का स्मरण करना न भूलें।
शुभ रंग- क्रीम  शुभ नंबर-

कुंभ- आज वैवाहिक जीवन में मिठास आएगी। उनका रिश्ता और गहरा होगा। नए बिज़नेस शुरु करने के आसार हैं। नौकरी पेशा वाले लोगों की वर्कप्लेस पर स्थिति सामान्य रहेगी। इस राशि की महिलाएं खर्चा करेंगी। जो रिर्चस क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए शुभ समय है। अपने घर में बड़े-बुजुर्ग की सेवा करें।
शुभ रंग- सफेद  शुभ नंबर-

मीन- आज अपने पारिवारिक प्रॉब्लम्स को हल कर लेंगे। जीवन साथी के साथ यादगार पल बिताएंगे। इस राशि के बुजुर्ग पूजा-पाठ में समय बिताएंगे। आज आप डेटिंग पर जा सकते हैं। यदि आप अपने लव वन्स से अपने प्यार का इज़हार करना चाहते हैं तो आज का दिन अापके लिए बहुत शुभ है। अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, जिस काम के लिए यत्न करेंगे, उसमें कुछ न कुछ पेशकदमी ज़रूर होगी।
शुभ रंग- गोल्डन  शुभ नंबर- 7

जानें कौन चुपके से कृष्ण की रासलीला में आया ? (देखें Video)
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!