होने वाले पति के बारे में जानना चाहते हैं ये राज़ तो ज़रूर पढ़े ये

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
शादी का सपना हर कोई सजाता, फिर चाहे लड़का हो या लड़की। मगर विशेष तौर पर लड़कियां इस सूची में ऊपर होती है। कहने का भाव ये है लड़कों की तुलना में लड़कियां शादी के अधिक ख्वाब सजाती हैं। इनके मन में अपने होने वाले पति को लेकर कई बातें होती हैं कि वो दिखने में कैसा होगा, उसका स्वभाव कैसा होगा, उनके प्रति पति का कितना झुकाव होगा। ठहरिए ठहरिए हम आपके इन सभी सवालों जवाब लेकर आएं हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि शादी से पहले कोई भी लड़की होने वाले पति के बारे कैसे जान सकती है। मगर ऐसा होना संभव है। जी हां, समुद्र और ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी व्यक्ति से जुड़ी कई राज़ पता लगाए जा सकते हैं।


तो अगर आप भी इस बार में जानना चाहते हैं तो अपने होने वाले पति के बारे में जानना है तो उसकी हाथों की बनावट को देखना होगा, क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार उसके हाथों की बनावट में ही उसके जीवन संबंधित कई राजज छिपे होते हैं।

तो आइए जानते है-
जिस पुरुष के हाथ की तर्जनी उंगली बाकी उंगलियों के मुकाबले लंबी होती है, ऐसे व्यक्ति की स्वभाव और व्यवहार महिला के प्रति उग्र होता है।

जिन लोगों की उंगलियों के ऊपरी हिस्से मोटे होते हैं, ऐसे लोग महिलाओं से बहुत बातें छिपाते हैं। वो अपनी पत्नी से कभी भी कोई बात खुलकर नहीं बोलते।


जिन जातकों की रिंग फिंगर और तर्जनी उंगली की लंबाई बराबर होती है, ये लोग देखने में बहुत चार्मिंग होते हैं। परंतु कहा जाता है कि ये लोग महिलाओं के साथ 'मतलब' की दोस्ती करते हैं। जैसे ही इनका काम निकल जाता है ये उन्हें छोड़ देते हैं।

जिन लोगों की रिंग फिंगर लंबी होती है, ऐसे लोग बहुत ही एग्रेसिव माने जाते हैं। ऐसे लोग अपनी अलग पर्सनालिटी बनाते हैं। इनके बारे में माना जाता है कि इनके शादीशुदा जिंदगी में इनकी वजह से परेशानियां उत्पन्न होती हैं।

Related Stories:

RELATED ऐसे लड़के PERFECT HUSBAND, जानिए क्या आपके पति भी हैं इस सूची में !