पहली डेट के बाद लड़के ने भेजे ऐसे 15 टिप्स, लड़की ने बताया घिनौना

लंदनःटिंडर ऐप के जरिए डेट पर मिलने वाले एक व्यक्ति ने एक युवती के साथ ऐसी हरकत की जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। युवती ने खुलासा किया है कि लड़के ने उन्हें 'बेहतर करने के 15 टिप्स' भेजे वह भी तब जब दोनों की सिर्फ एक बार ही मुलाकात हुई थी। डेट के करीब 3 महीने बाद उसने ये टिप्स भेजे। लड़की ने इसे घिनौना बताया है। इंग्लैंड के मोरेकैंबे की रहने वाली 24 साल की किंबरली लेथम हॉक्सफोर्ड लुक जेम्स नाम के प्रोफाइल वाले व्यक्ति के साथ डेट पर गई थी।


डेट के दौरान दोनों एक पब में गए। तभी लुक जेम्स ने पूछा- 'क्या तुम कभी प्लास्टिक सर्जरी कराना पसंद करोगी? इसके बाद कपड़े खरीदने की कई जगहें बतानी शुरू कर दी।' लड़की ने डिनर के लिए जब बिल चुकाने की पेशकश की, जवाब में लड़का मोबाइल में अपना बैंक बैलेंस दिखाने लगा।इसके तीन महीने बाद उसने स्नैपचैट पर मैसेज भेजकर कहा- 'बताना चाहता हूं कि मैंने तुम्हें डेट के बाद क्यों मैसेज नहीं किया था।'



लड़के ने लिखा- 'तुम डेट के दौरान और बेहतर कर सकती थी। बताता हूं कैसे- अगर तुम कुछ किलो वजन कम कर लो तो बहुत सुंदर दिखोगी। तुम्हें अपने बालों को रंगने की जरूरत है।लंबे बाल ज्यादा अच्छे लगते हैं। तुम काफी अधिक मेकअप में थी, तुम्हें नेचुरल दिखा चाहिए। वगैरह...' किंबरली ने कहा है कि लड़के को वह बस यह टिप्स देना चाहती है कि वह महिलाओं की इज्जत करे क्योंकि उसका व्यवहार काफी खराब है।
 

 

Related Stories:

RELATED ये वास्तु टिप्स दूर कर सकते हैं पैसों से जुड़ी किल्लत