मंडी में पड़ा हजारों क्विंटल गेहूं भीगा

सिवानी मंडी(पोपली): तेज तुफान और बरसात के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में सोमवार शाम जमकर ओलावृष्टि हुई। तेज तुफान का केंद्र बुद्धशैली गांव के आसपास का क्षेत्र बना रहा। जिसके कारण से बुद्धशैली गांव में बिजली की पूरी लाइन, कई खंभों सहित एक ट्रांसफार्मर सड़क पर जा गिरा। खंभों सहित तार व ट्रांसफार्मर गिरने से आस-पास के गांवों में बिजली ठप हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम बरसात से पहले आई तेज अंधड़ ने जमकर कहर बरपाया।

बुद्धशैली में तेज तुफान की वजह से बिजली का एच पोल एक ट्रांसफार्मर समेत सड़क पर गिर गया। उसके बाद बिजली के कई खंभे भी सड़क पर जा गिरे। तुफान के बाद इस इलाके में जमकर बरसात हुई और ओले भी गिरे। गांव सैनीवास में लगातार करीब 20 मिनट तक ओलावृष्टि हुई। इसके अलावा शहर में हुई बरसात के कारण अनाज मंडी व नए बस अड्डा पर में बनाए गए सरकारी खरीद केंद्र में खुले में रखा गेहूं भीग गया।

आढ़ती वर्ग मार्कीट कमेटी प्रशासन पर गेहूं के भीगने का आरोप लगाता रहा तो मार्कीट कमेटी प्रशासन ने इसे आढतियों की जिम्मेवारी कह कर अपने कत्र्तव्य की इति श्री कर ली। 
गेहूं की हजारों बोरियां व खुले में रखा गेहूं काफी हद तक भीग गया। उधर, तेज तुफान से बुद्धशैली समेत आस-पास के दर्जनों गांवों में मेन सप्लाई ठप हो गई और घंटों तक गांवों में बिजली गुल रही।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!