सांप्रदायिक ताकतों और झूठ के बल पर शासन करने वालों को हराना है: शीला

नई दिल्ली:दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने मंगलवार को भाजपा और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक ताकतों तथा झूठ के बल पर शासन करने वालों को हराना है।

पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रदेश कार्यालय में शीला ने युवा कांग्रेस और सेवादल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस ने हमेशा चुनौतियों को स्वीकार किया है। कठिन परिस्थितियों में भी कांग्रेस का कार्यकर्ता अडिग़ खड़ा रहा है। आने वाले संसदीय चुनाव में कांग्रेस सांप्रदायिक ताकतों और झूठ के बल पर शासन करने वालों को हराकर दिल्ली की सातों सीटों पर विजय हासिल करेगी।’’ 

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी धोखा देने वाली पार्टी है और दिल्ली के मुख्यमंत्री सरकारी खजाने से बड़े-बड़े विज्ञापन देकर झूठा भ्रम फैला रहे है। हकीकत में सरकार ने कुछ भी नही किया है।’’ उन्होंने कहा कि सिगनेचर ब्रिज का श्रेय लेने वालो को यह पता होना चाहिए कि इसकी नींव कांग्रेस पार्टी ने रखी थी। आप पार्टी की दिल्ली सरकार अपनी झूठी वाह-वाही कर रही है। उधर, शीला ने रमाकांत गोस्वामी और जितेंद्र कोचर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रवक्ता नियुक्त किया।     

Related Stories:

RELATED राफेल पर भाजपा ने गिनाए राहुल गांधी के 10 झूठ