सूरत में​​ बिक रही सोने से ज्यादा कीमती मिठाई, जानिए क्या है इसमें खास

नेशनल डेस्क:रक्षाबंधन के नजदीक आते ही बाजार मिठाइयों से सज जाते हैं। हर दुकान पर तरह तरह की मिठाई देखने को मिलती है लेकिन इन दिनों एक मिठाई खूब चर्चा में है जिसकी कीमत ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। गुजरात के सूरत में एक खास मिठाई तैयार की गई है जिसकी कीमत 9000 रुपये प्रति किलो है। यह गोल्डन मिठाई दिखने में जितनी आकर्षक लगती है उतना ही स्वाद में भी टेस्टी है। 
PunjabKesari

इस मिठाई को बेचने वाले दुकानदार का कहना है कि इसमें बेस्ट क्वालिटी के काजू का इस्तेमाल किया गया है और इसके ऊपर 24 कैरेट शुद्ध सोने का वर्क लगाया गया है। उन्होंने बताया कि सोने का बर्क स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा है। प्रिंस मिठाईवाला ने बताया कि इस मिठाई का नाम गोल्ड स्वीट है। इसको बनाने के बाद तीन दिनों के अंदर ही पूरी मिठाई बिक गई। इसमें स्पेन से मंगाए सोने का इस्तेमाल किया गया है।
PunjabKesari

दुकानदार के अनुसार इस मिठाई में जिस सोने का इस्तेमाल किया गया है, वह जेवरों में लगने वाले सोने से भी महंगा होता है क्योंकि इसे खाने लायक बनाए जाने की प्रक्रिया से गुज़रना पड़ता है। इस मिठाई के लिए ग्राहकों से अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। यह मिठाई लोगों की फेवरिेट बन गई है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस ​सोने की मिठाई की खूब चर्चा हो रही है। 

× RELATED राजपथ क्लब में स्वीमिंग कोच ने की लड़कियों से क्रूरता, वीडियो हुअा वायरल