Kundli Tv- ये मंत्र दिलाएगा Life का हर एेशो-आराम

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
PunjabKesari

हिंदू शास्त्र में देवी लक्ष्मी को धन की देवी का दर्जा दिया गया है। देवी लक्ष्मी श्रीहरि विष्णु की अर्धागिनी हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो भी मां लक्ष्मी का विधि पूर्वक पूजा करता है उसे जीवन में कभी भी पैसों संबंधी कोई कमी नहीं आती। तो आईए आझ हम आपको इनके एक एेसे मंत्र के बारे में बताते हैं, जिसके जाप मात्र से व्यक्ति को अपने सभी तरह के कर्ज़ों से छुटकारा मिलता है और साथ ही उसे अपनी लाईफ में हर एेशो-आराम जिसका वो इच्छुक होता है। यहां जाने उस चमत्कारी मंत्र के बारे में-
PunjabKesari
पुराणों के अनुसार देवी लक्ष्मी स्वभाव से बहुत ही चंचल है। इसलिए वे एक स्थान पर ज्यादा समय के लिए नहीं टिकती। जो व्यक्ति धन का आदर नहीं करता, वहां देवी लक्ष्मी की कृपादृष्टि भी नहीं रहती और व्यक्ति शीघ्र ही निर्धन हो जाता है। 
PunjabKesari
आजकल के समय में धन यानि पैसे का बहुत महत्व है। जिनके पास धन होता है वे अपनी ज़रुरतों को तो पूरा करते ही हैं, साथ ही समाज में मान-सम्मान भी पाते हैं। इसलिए आज के समय में धन सिर्फ जरूरतों को पूरा करने के लिए नहीं बल्कि समाज में मान-सम्मान पाने के लिए भी अर्जित किया जाना चाहिए। ज्योतिष के अनुसार मां लक्ष्मी की आराधना से धन पाने के मार्ग खुलने लगते हैं। इसके अलावा अगर कोई अपने कर्ज़ों से छुटकारा पाना चाहता हो तो देवी लक्ष्मी की उपासना करना बहुत फलदायी है। आज हम आपको मां लक्ष्मी के एक ऐसे प्रभावशाली मंत्र के विषय में जानकारी देने वाले हैं जिसके रोज़ाना जप से इनकी कृपादृष्टि आप पर होने लगती है और आप धन-वैभव से परिपूर्ण होने लगते हैं।

मां लक्ष्मी मंत्र:-
ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम: 
PunjabKesari
जप विधि-

अपने पूजा स्थान में मां लक्ष्मी की प्रतिमा स्थापित करें। सुबह-सुबह मां के इस मंत्र की कम से कम एक माला (108 मंत्र जप) का जाप करें। इस बात का ध्यान रखें कि मंत्र जप में कमलगट्टे की माला का ही प्रयोग हो और माला को गोमुखी में रखकर ही मंत्र जाप करें। हर शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को खीर और मिश्री का भोग लगाएं और छोटी कन्या को भोजन कराएं। इस प्रकार आप मां के प्रति मन में पूर्ण निष्ठा, विश्वास और श्रद्धा भाव रखते हुए रोज़ाना रूप से मंत्र जप करें। इससे लाईफ में आने वाली पैसों से संबंधी हर मुश्किल टल जाती है और हर सुख मिलता है।
 टूटती हुई शादी को कैसे बचाएं (देखें VIDEO)

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!