दुल्हन ने शादी में आए मेहमानो से मांगी ऐसी चीज, सन्न रह गए लोग(pics)

इंटरनैशनल डेस्कः एक महिला ने अपनी शादी पर आए मेहमानो से एेसी चीज मांगी जिसे सुनकर शायद किसी को यकीन ही ना होय़ सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी शादी कैंसल होने के लिए दोस्तों और रिश्तेदारों की दोषी ठहरा रही है।
PunjabKesari
कनाडा की इस दुल्हन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा निकाला अपने पोस्ट में सूसन ने पहले तो मेहमानों से शादी रद्द करने के लिए माफी मांग हालांकि, इसके बाद सूसन ने कुछ तल्खी अपनी शादी में आमंत्रित लोगों के लिए दिखाई और कहा कि मैंने आप सबको अपनी फेयरी टेल जैसी वेडिंग में आमंत्रित किया। सूसन ने लिखा, 'मैंने खास तौर पर कैश गिफ्ट देने की मांग की थी। अगर आप लोग हमें कैश नहीं देंगे तो हमारी आलीशान शादी का खर्च कैसे पूरा होगा?' 
PunjabKesari
सूसन ने अपनी फेसबुक  पोस्ट में लिखा कि इस महंगी शादी के लिए 60,000 कनाडा डॉलर की जरूरत थी, लेकिन मदद के इरादे से सिर्फ 8 लोगों ने सहमति जताई। सूसन ने यह भी लिखा कि शुरू में उनके एक्स फैमिली ने 5,000 डॉलर देने का वादा किया, लेकिन बाद में पीछे हट गए। इसके बाद कुछ और लोगों ने भी मदद से इनकार कर दिया। इन सबसे दुखी होकर सूसन ने आखिरकार अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया। 
PunjabKesari
सूसन ने अपनी प्रेम कहानी के परी कथाओं जैसे अंत नहीं होने पर अफसोस भी जताया। सूसन ने फेसबुक पर लिखा, 'हमारी कहानी बिल्कुल फेयरी टेल जैसी है। 14 साल की उम्र में हम मिले और हम दोनों गर्मियों में अपने परिवार के खेतों में साथ काम करते थे। हर गुजरते दिन के साथ हमारा प्यार बढ़ रहा था और 18 साल की उम्र में उसने मेरी अंगुली में अंगूठी पहनाई। 20 की उम्र में मैं मां बनी और फिर हमने जिंदगी भर साथ रहने के लिए शादी का फैसला किया।' हालांकि, शादी टूटने से दुखी सूसन ने बताया कि वह अपना दिल बहलाने के लिए अब दो महीने की लंबी छुट्टियों पर साउथ अमेरिका जाने वाली हैं। 
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!