इस लड़के ने ली ''मौत की सेल्फी'', आप न करें ऐसी गलती

अंबाला(अमन कपूर):सेल्फी लेना आजकल हर वर्ग के लोगों का फैशन बनता जा रहा है, चाहे वो बूढ़ा हो, बच्चा हो या जवान हो। लेकिन इसका जबरदस्त क्रेज युवाओं में देखा जाता है, लेकिन कुछ युवा सेल्फी के चक्कर में ऐसी गलती कर बैठते हैं कि वो सेल्फी उनकी मौत की सेल्फी बन जाती है। ऐसा ही एक मामला अंबाला से आया, जहां सेल्फी लेने के शौक ने एक युवक की जान ले ली।



घटाना अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित डाउन यार्ड की है। यहां मालगाड़ी की छत पर चढ़कर कुछ रोमांचक करने के चक्कर मे 20 साल का आदि नाम का युवक हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आकर अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठा। ये सेल्फी उसके लिए मौत की सेल्फी साबित हो गई।



गनीमत रही कि घटनास्थल पर मौजूद मृतक के दोनों दोस्त बाल बाल बच गए। हादसे के बाद अंबाला की रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मूल रूप से महेश नगर का रहने वाला आदि पाठक पंजाब की चितकारा यूनिवर्सिटी का छात्र है।



वहीं हादसे के बाद लोगों ने इसकी सूचना रेलवे प्रबंधन और जीआरपी को दी जिसके बाद बिजली की सप्लाई रुकवाकर मालगाड़ी की छत से शव को नीचे उतारा गया और युवक के परिजनों को खबर दी गई। अंबाला की जी आरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम से जुड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक घटनास्थल तक कैसे पहुंचे इस बात की भी छानबीन पुलिस कर रही है। हादसा कैसे हुआ इस बारे फि़लहाल न तो पुलिस और न ही युवक के दोस्त और परिजन कुछ खुलकर बता रहे हैं।

Related Stories:

RELATED सैल्फी लेने के चक्कर में गई युवक की जान