इस लड़के ने ली ''मौत की सेल्फी'', आप न करें ऐसी गलती

अंबाला(अमन कपूर):सेल्फी लेना आजकल हर वर्ग के लोगों का फैशन बनता जा रहा है, चाहे वो बूढ़ा हो, बच्चा हो या जवान हो। लेकिन इसका जबरदस्त क्रेज युवाओं में देखा जाता है, लेकिन कुछ युवा सेल्फी के चक्कर में ऐसी गलती कर बैठते हैं कि वो सेल्फी उनकी मौत की सेल्फी बन जाती है। ऐसा ही एक मामला अंबाला से आया, जहां सेल्फी लेने के शौक ने एक युवक की जान ले ली।

PunjabKesari

घटाना अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित डाउन यार्ड की है। यहां मालगाड़ी की छत पर चढ़कर कुछ रोमांचक करने के चक्कर मे 20 साल का आदि नाम का युवक हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आकर अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठा। ये सेल्फी उसके लिए मौत की सेल्फी साबित हो गई।

PunjabKesari

गनीमत रही कि घटनास्थल पर मौजूद मृतक के दोनों दोस्त बाल बाल बच गए। हादसे के बाद अंबाला की रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मूल रूप से महेश नगर का रहने वाला आदि पाठक पंजाब की चितकारा यूनिवर्सिटी का छात्र है।

PunjabKesari

वहीं हादसे के बाद लोगों ने इसकी सूचना रेलवे प्रबंधन और जीआरपी को दी जिसके बाद बिजली की सप्लाई रुकवाकर मालगाड़ी की छत से शव को नीचे उतारा गया और युवक के परिजनों को खबर दी गई। अंबाला की जी आरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम से जुड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक घटनास्थल तक कैसे पहुंचे इस बात की भी छानबीन पुलिस कर रही है। हादसा कैसे हुआ इस बारे फि़लहाल न तो पुलिस और न ही युवक के दोस्त और परिजन कुछ खुलकर बता रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!