ये है करोड़पति चींटी, करती है हीरे चोरी (देखें वीडियो)

 न्यूयार्कः लोगों ने कुत्ते या बंदर और चूहे जैसे  जानवरों को तो चीजे चुराकर भागते देखा होगा लेकिन यूट्यूब पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक चींटी हीरे  चुराकर ले जाती नजर आती है।  न्यूयॉर्क पोस्ट ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- 'ये जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, या क्या इसके मालिक को हीरा लौटाया गया?'

इस वीडियो पर काफी संख्या में लोगों ने कमेन्ट किए हैं।  एक यूजर ने लिखा- अब वह चींटियों पर विश्वास नहीं कर सकता है, दूसरे यूजर ने लिखा- हो सकता है अब कोई हीरा चोरी करे और इल्जाम चींटी पर लगा दे। मनोज नारायण नाम के यूजर ने लिखा कि ये एक ट्रेनिंग हासिल की हुई चींटी है। जसवंत ने लिखा- करोड़पति चींटी।एक अन्य व्यक्ति ने लिखा- धरती पर सबसे धनी चींटी,  Dethmeister 2 नाम के यूजर ने लिखा- चींटी हीरा क्यों ले जाएगी? क्या इसमें चीनी लगी थी। 

एक शख्स ने लिखा- क्या आप ये कह रहे हैं कि चींटी भी इंसान की तरह स्टुपिड होती हैं जो सोचती हैं कि हीरा वैल्यूएबल चीज है. mrbear13022 नाम के यूजर ने लिखा- इस हीरे से चींटी अपने पार्टनर के लिए एन्गेजमेंट रिंग बनाएगी! ThoughtCo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चींटी अपने खुद के वजन के मुकाबले 50 गुनी भारी चीजों को उठा सकती है। ive Science वेबसाइट पर एक अमरीकी यूनिवर्सिटी के जानकार ने भी कहा है कि चींटी अपने वजन से 100 गुनी भारी चीजें उठा सकती हैं। 


 

Related Stories:

RELATED महिला ने 3 नवजातों पर किया चाकू से हमला, अपनी कलाई भी काटी