चोरों ने गत्ता फैक्टरी में लगाई सेंध, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

पांवटा साहिब: उपमंडल के सालवाला में एक गत्ता उद्योग व घर से शातिर चोरों ने लाखों रुपए के  समान पर हाथ साफ  किया है। जानकारी के अनुसार दीपेंद्र सिंह भंडारी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह परिवार सहित पिछले दिनों नाहन स्थित अपने घर में थे। बीते सोमवार को जब वह सालवाला में अपने घर वापस लौटे तो उन्होंने घर के साथ बनी गत्ता फैक्टरी में नौकर को सफाई के लिए भेजा।

नौकर ने दी कीमती चीजें गायब होने की सूचना
नौकर ने उन्हें सूचना दी कि वहां से काफी कीमती चीजें गायब हंै। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो वहां से गत्ता फैक्टरी से पूरा इलैक्ट्रिक पैनल, 8 कीमती बिजली की मोटरें, पूरा मीटर का सेट, तारों के बंडल, किट कैट सेट सहित स्टोर से करीब 60 एल्युमीनियम की हांडियां गायब थीं। इसके अलावा उनके घर से 2 टी.वी. व बाथरूम से सभी नल चोरी हो गए हैं। इस पूरे सामान की कीमत लगभग 4 लाख रुपए है।

बाऊंड्री वाल पर लटकी मिली रस्सी
इसके अलावा फैक्टरी की पिछली बाऊंड्री वाल की ओर दीवार पर रस्सी लटकी मिली है। जिससे संभवत: सामान चोरी कर ले जाया गया होगा साथ ही घर व फैक्टरी के पीछे जंगल की घास में लोगों के आने-जाने के निशान भी मौजूद हैं, वहीं पीड़ित पक्ष ने पुलिस से जल्द इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच करने की मांग की है। उधर इस बारे में पांवटा साहिब के थाना प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED यहां चोरों के हौसले बुलंद, SDM कार्यालय के बाहर से ही उड़ा ली कर्मचारी की बाइक