हर महीने 20 मर्दों को टॉर्चर करती है ये महिला, दिलचस्प है वजह

ब्रिटेनःदुनियाभर में अजीबोगरीब कामों की कोई कमी नहीं है लेकिन ब्रिटेन में एक महिला के बिजनेस के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये महिला अपने पैर दिखाकर लाखों रु की कमाई करती है। दरअसल, मिस्ट्रेस डीटा के नाम से मशहूर जूली प्रेस्टन अपने खूबसूरत पैरों से लोगों को टॉर्चर करती है। उनसे टॉर्चर होने के लिए यहां पुरुष जमकर पैसे भी देते हैं। हाल ही में जूली ने अपनी इस "बिजारे क्लब" के बारे में खुलासा किया। उनका कहना है कि जैसा लोग सोचते हैं, वैसा यहां कुछ नहीं होता। यहां सबकुछ कंट्रोल्ड माहौल में होता है।

जूली बताती हैं कि मैं हमेशा से ओपन माइंडेड हूं, लेकिन मुझे अंधविश्वास और फैंटेसी जैसी बातों में काफी इंटरेस्ट है। जब मुझे पता चला कि दुनिया में ऐसे कई मर्द हैं, जिन्हें महिलाओं से टॉर्चर होने में मजा आता है। तभी से मैंने इसे अपना करियर बना लिया और अब हर महीने मेरे पास ऐसे करीब 20 मर्द आते हैं और टॉर्चर होने के बदले में मुझे पैसे भी देते हैं। जूली घर बैठे ही एक घंटे में मर्दो को टॉर्चर करक 500 पाउंड तक (करीब 45 हजार रुपए) कमा लेती है।

इसके अलावा जूली मर्दों की कई अजीबोगरीब ख्वाहिश भी पूरी करती है। जूली ने कहा, कई मर्दों को तो वो अपने हाथ से खाना भी खिलाती है जूली एक घंटे के दौरान मर्दों को चाबुक और जूतों से पीटने के अलावा अपने जूते तक चाटने पर मजबूर करती है। इस तरह वो मर्दो की फैंटेसी पूरा करती है। जूली का कहना है कि मर्द हर बार कुछ अलग चाहते हैं और यह काम उनकी बीवियां नहीं कर सकतीं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!