Kundli Tv- भोलेनाथ के ये 12 नाम जपने से होती हैं सभी Wishes पूरी

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
PunjabKesari

सावन में शिव की पूजा का अधिक महत्व है, यह तो सब जानते ही हैं। ज्योतिष के अनुसार इस माह में अगर सच्चे मन से भगवान शंकर का नाम भी ले लिया जाए तो वह प्रसन्न होकर भक्तों की हर मनोकामना को पूरा करते हैं। वैसे तो भोलेनाथ को अनेकों नामों से संबंधित किया जाता है। लेकिन यहा हम आपको भोलेनाथ के कुछ चुनिंदा एेसे नामों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जाप मात्र से व्यक्ति को अपने समस्त पापों से मुक्ति मिल सकती है। हिंदू धर्म के पुराणों और शास्त्रों में भी इन नामों की महिमा के बारे में बताया गया है।
PunjabKesari
भगवान शिव के 12 नामों: 
सोमनाथ, मल्लिकार्जुन, महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, वैद्यनाथ, भीमाशंकर, रामेश्वर, नागेश्वर, विश्वनाथ, त्र्यबकेश्वर, केदारनाथ, घृष्णेश्वर

इसके अलावा भोलेनाथ को उन पर गंगाजल चढ़ाने से वे बहुत प्रसन्न होते हैं। इससे इंसान को मोक्ष और शुभ लाभ दोनों ही मिलते हैं। अगर किसी के ऊपर कर्ज अधिक हो या घर में परेशानियां ही परेशानियां हों तो आप गंगाजल को पीतल की बोतल में भरकर और उसे अपने घर के कमरे में उत्तर-पूर्व दिशा में रख दें।
PunjabKesari
इसके साथ तरक्की और सफलता पाने के लिए गंगाजल को हमेशा अपने पूजा स्थल और किचन में रखें। पुराने धन को पाने के लिए और अच्छा व्यवसाय और बेहतरीन नौकरी के लिए भगवान शिव को बिल्वपत्र, कलम और गंगाजल चढ़ाएं। सपन्नता आने लगेगी।
PunjabKesari
पुराणों के अनुसार गंगाजल को हमेशा घर पर रखने से सुख और संपदा बनी रहती है इसलिए एक पात्र में हमेशा गंगाजल भर कर रखें। घर पर अगर वास्तुदोष है और आप उससे परेशान रहते हों तो घर में नियमित गंगाजल का छिड़काव करें। ऐसा नियमित करने से वास्तु दोष का प्रभाव खत्म हो जाता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है। 

अगर रात को डरावने सपने आते हों तो हमेशा सोने से पहले बिस्तर पर गंगाजल का छिड़काव कर दें। ऐसा करने से डरावने सपने इंसान को परेशान नहीं करते हैं।     
कैसे महाकाली दूर करेंगी अकाल मृत्यु का भय ! (देखें VIDEO)

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED Kundli Tv- सोमवार के इस काम से देवी-देवताओं आते हैं घर