इग्लैंड की प्रधानमंत्री थेरेसा ने किया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

इंटरनैशनल डेस्कःये तो हम सभी जानते हैं कि 40 के दशक तक ब्रिटेन दुनिया का सबसे ताकतवर देश था। द्वितीय विश्वयुद्ध में भारी क्षति के बाद से ब्रिटेन की ताकत लगातार कमजोर होती जा रही है। यूं कहें कि 70-80 साल पहले ब्रिटेन के राष्ट्र अध्यक्ष जब कोई बात कह देते तो दुनिया में उसकी चर्चा होती थी  हालांकि ये सब तो गुजरे जमाने की बात हो गई है। बदलते दौर में इंग्लैंड और वहां के राष्ट्र अध्यक्ष ने अपने छवि बदलने की कोशिश की है।


इसी कड़ी में इंग्लैंड की मौजूदा प्रधानमंत्री थेरेसा मे का बिल्कुल एक अलग अंदाज देखने को मिला है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें थेरेसा मे डांस करती दिख रही हैं। थेरेसा का यह कूल अंदाज देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता है कि वह ब्रिटेन जैसे देश की प्रधानमंत्री हैं। 


थेरेसा मे दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई थीं। अपने इस दौरे पर वो उन्होंने केपटाउन के एक स्कूल में गईं जहां बच्चों ने डांस करके उनका स्वागत किया। टेरीज़ा मे भी उन बच्चों के साथ डांस करने लगीं। बाद में उनका ये डांस इंटरनेट पर वायरल हो गया। आलम ये हुआ कि डांस की चर्चा के आगे उनका दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए आपसी समझौतों के बजाय इसकी चर्चा ज़्यादा होने लगी।

 

Related Stories:

RELATED ब्रिटिश PM शहीद भारतीय सैनिकों के सम्मान में पहनेंगी  खादी