रोहित शेखर मर्डर केस में आया नया मोड़, अपूर्वा के बयान के बाद बदली केस की धारा

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे के मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। रोहित की पत्नी अपूर्वा के द्वारा कोर्ट में दिए गए बयान से पुलिस द्वारा लगाई गई धारा में बदलाव आ गया है।

जानकारी के अनुसार, रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी अपूर्वा ने अपने बयान में इस बात को स्वीकार किया कि रोहित शेखर की हत्या उसकी हाथों से ही हुई है। इसके साथ ही अपूर्वा ने बताया कि उत्तराखंड से लौटने के बाद रोहित और उसके बीच काफी झगड़ा हुआ था। इसी बीच कुछ ऐसे हालात बने कि रोहित का गला दब गया, जिससे उसका दम घुट गया।

वहीं इस मामले में पुलिस और क्राइम ब्रांच धारा 302 हत्या साबित करने में जुटी हुई थी लेकिन अपूर्वा के द्वारा दिए गए बयानों से धारा 304 गैरइरादतन हत्या लग गई है। बता दें कि अगर कोर्ट में यह साबित हो जाता है कि यह गैरइरादतन हत्या है तो अपूर्वा को 2-3 साल से अधिक की सजा नहीं हो पाएगी।

बता दें कि क्राइम ब्रांच के द्वारा जांच के बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही उसे 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

 

Related Stories:

RELATED रोजी सिक्का मर्डर केस में नया ट्विस्ट, ससुर राजेंद्र सिक्का पर हत्या का आरोप