कभी बदसूरत बोलकर तंग किया करते थे लड़के, आज लुक देख लाखों फिदा(pics)

इंटरनैशनल डेस्कः पैसा हो तो दुनिया में कुछ भी किया जा सकता है। ये कहावत स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में रहने वाली 24 साल की सेलिन सेन्टिनो पर एकदम फिट बैठती है। सेलिन इन दिनों इंस्टाग्राम पर सेंसेशन बनी हुई है लेकिन 6 साल पहले एेसा बिल्कुल नहीं था। सेलिन टीनेजर दौर में अपनी लुक की वजह से काफी परेशान थी। उसके दांतों में ब्रेसिस लगे थे, जिसमें वह बेहद बदसूरत लगती थीं। उसे पड़ोस, रिश्तेदारों और दोस्तों से ताने सुनने को मिलते थे। लेकिन जब सेलिन 6 साल बाद लौटी तो लोग उसे देखते रह गए। उसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही हैं।


टीनएज में खराब लुक की दिखने वाली सेलिन लाखों रुपए खर्च करके बॉडी पर प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। उसने तीन ब्रेस्ट सर्जरी करके अपने ब्रेस्ट का साइज 34A से 34FF कर लिया है।

इंस्टाग्राम स्टार सेलिन ने बताया कि लोग हर दिन उसकी शक्ल देखकर उसके ही मुंह पर अपशब्द कहते थे। इससे वो डिप्रेशन में चली गई थी। वो एक हेयरड्रेसर की जॉब करती थी, जहां से उसने अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए पैसे बचाना शुरू किए।

सेलिन का कहना है कि आज वह अपनी बॉडी और स्किन पर गर्व करती है। £38,000 पाउंड स्टर्लिंग यानी 35 लाख रुपए में उसने गाल, होंठ, नाक, ठोढ़ी और ब्रेस्ट की सर्जरी कराई। सेलिन ने अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर डालना शुरू किए तो तेजी से उसके फॉलोअर्स बढ़ने लगे। फिलहाल उसके 43 हजार फॉलोअर्स हैं। उसे लुक की वजह से काफी तारीफ मिलती है। सेलिन ने बताया कि पहले स्कूल में बच्चे उसे बदसूरत कहते थे और उसके स्टाइल को बेकार बताते थे। उनके हिसाब से मेरा कोई अस्तित्व ही नहीं था। मुझे स्कूल जाने में भी डर लगता था।

Related Stories:

RELATED गर्लफ्रेंड के ये नखरे क्या आपको भी करते हैं परेशान?