नशे में धुत्त होने के संदेह पर RM ने की कार्रवाई, HRTC बस का चालक सस्पैंड

नूरपुर: एच.आर.टी.सी. के आर.एम. द्वारा एक विशेष रूट के बस के चालक को नशे में धुत्त होने पर सस्पैंड कर दिया गया। चालक के सस्पैंड होने के पीछे का कारण सवारियों द्वारा चालक की गई शिकायत बताया जा रहा है। पठानकोट डिपो की एक बस में जसूर से शुरू हुआ एक विशेष रूट सवारियों के लिए आफत बन गया लेकिन जब सवारियों की शिकायत पर आर.एम. की मौजूदगी में बस रुकवाई गई तो सवारियों ने राहत की सांस ली।

जसूर से एक विशेष स्टेशन तक चलाई गई थी बस
गौरतलब है कि प्राइवेट बसों की हड़ताल के चलते लोगों को सुविधा देने के लिए पठानकोट डिपो द्वारा जसूर से एक विशेष स्टेशन तक बस चलाई गई थी लेकिन बस में बैठी सवारियों को चालक के हाव-भाव ठीक नहीं लगे, उन्हें यह आभास हुआ कि चालक नशे में धुत्त है। सवारियों ने इसकी सूचना निगम के अधिकारियों को दी। विशेष रूट पर भेजे गए उक्त चालक की शिकायत जब पठानकोट डिपो के आर.एम. को मिली तो उन्होंने जांच के लिए अपनी टीम भेजी। निरीक्षकों की टीम जब उक्त स्थल पर पहुंची तो चालक बस को उक्त स्थल से गंतव्य की तरफ  लेकर निकल चुका था।

टीम को चकमा देकर फरार हुआ चालक
आर.एम. की अगुवाई में विभागीय टीम ने बस का पीछा किया तथा बस को रुकवाया। बस चालक की जब जांच की गई तो निरीक्षकों को चालक पर कुछ संदेह हुआ। जब विभागीय टीम चालक को मैडीकल के लिए ले जाने के लिए गाड़ी में बैठाने लगी तो चालक टीम को चकमा देकर फरार हो गया। चालक द्वारा मौके पर भागने की दशा में आर.एम. ने चालक को सस्पैंड कर दिया।

चालक का भागना संदेह के घेरे में
इस संदर्भ में आर.एम. विनोद ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिली थी कि चालक ने नशा किया है लेकिन जब टीम मैडीकल के लिए चालक को ले जाने लगी तो वह भाग गया जिसके कारण उसको सस्पैंड कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मैडीकल जांच से ही पता लगना था कि चालक ने नशा किया था या नहीं लेकिन उसका भागना संदेह के घेरे में था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED परिवहन निगम की बस में टपका पानी, यात्रियों ने तान लिए छाते