मोदी का विपक्ष पर तंज, पीएम बनने के लिए घुंघरू बांधकर तैयार हो गए सभी

कमरपाड़ा/ लोहरदग्गा/ रानाघाट:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को पीएम पद के आकांक्षी उम्मीदवारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सब इस हॉट सीट के लिए ‘घुंघरू' बांधकर तैयार हो गए। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि जो लोग दिन में दस बार आईना देखते हैं और प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, वे अपने लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली विधानसभा सीट में भी नहीं जीत पाएंगे। 

मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन नेताओं की पार्टी 20 या 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वह भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल के कमरपाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कटाक्ष करते हुए कहा, ‘सब घुंघरू बांधके तैयार हो गए।' पड़ोसी राज्य झारखंड के लोहरदगा में प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने ममता को ‘स्टीकर दीदी' भी कहा जो केंद्र की कल्याणकारी योजना पर अपने सरकार का लेबल चस्पा कर देती हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि संयुक्त अरब अमीरात ने जब हाल में उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित किया तो देश में ‘बड़ा तूफान' खड़ा हो गया। उन्होंने कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि चुनाव नजदीक होने के कारण मेरे देश में कई मुद्दे होंगे।' मोदी ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के प्रयासों के लिए निर्वाचन आयोग का धन्यवाद दिया और आरोप लगाया, ‘दीदी, केवल इसी कारण चुनाव आयोग से खफा हैं।' उन्होंने यह भी दावा किया कि तीन चरणों के चुनावों के बाद आयी खबरों से यह स्पष्ट है कि पश्चिम बंगाल में दीदी का ‘सूर्यास्त होने वाला' है। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया,‘अगर दीदी के पास गुंडों की ताकत है तो हमारे पास लोकतंत्र की शक्ति है।'

Related Stories:

RELATED कार्यकर्ताओं की खींचतान से तनावपूर्ण रहा माहौल