सुशील मोदी के आरोपों पर बोले तेजस्वी- लालू जी वो हैं जिन्होंने बिगड़ैल संघियों की नाक में पिरोई रस्सी

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया कि वह नीतीश सरकार गिराना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने अरुण जेटली से भी मदद मांगी थी। इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर करारा पलटवार किया है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि सृजन चोर सुशील मोदी हार देख बौखला गए हैं। मानसिक दिवालियापन की पराकाष्ठा लांघ कह रहे हैं लालू जी संघ से मिले हुए हैं। अरे, लालू जी वो हैं जिन्होंने संघियों की आंखों में उंगली डाल बिगड़ैल बलवाई संघियों की नाक में रस्सी पिरोई है। कोई और बहाना खोजों, राफेल चोर के गोतिया भाई सृजन चोर।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सृजन चोर जी, लालू जी ने संघ की घृणित नफरती राजनीति को बिहार में पांव पसारने नहीं दिया। आडवाणी जी को नकेल डाल उनकी उन्मादी यात्रा को रोका। 15 वर्ष में एक भी दंगा होने नहीं दिया। खानदानी चोर साहब, हार की बौखलाहट में आपकी कुतर्कों से परिपूर्ण मूर्खता पर ठहाके लगा लोग हंस रहे हैं।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश जी संघ की गोद में लेटे दूध पी रहे हैं। बिहार में संघ के असल जन्मदाता नीतीश जी हैं। संघियों ने पलटी मारने के 6 महीने बाद इनको दूध पिलाना बंद किया तो फिर लालू जी की शरण में आना चाहते थे। चाचा, कब तक अपने सहबाला सृजन चोर जैसी पंचर स्टेपनी के बूते अपनी रेंगती राजनीति को खींचेंगे?

Related Stories:

RELATED मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ’ कहने वाले निरहुआ को अखिलेश ने ‘सटा दिया’