रैली में ट्रंप को चिढ़ाने वाला किशोर बना इंटरनेट सेंसेशन, वीडियो देख आएगा मजा

वाशिंगटन: अमरीका के मोंटाना में आयोजित रैली के दौरान एक किशोर के नाटकीय ढंग से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के को चिढ़ाने के बाद किशोर सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन कर उभरा है। अलग-अलग तरीके से अमेरिकी राष्ट्रपति को चिढ़ाने और विरोध के बाद लोग उस किशोर की वाहवाही कर रहे हैं। 17 वर्षीय टाइलर लिंफ्स्टे नामक किशोर का ट्रंप को चिढ़ाने वाला वीडियो अमरीका में काफी लोग पसंद कर रहे हैं।
PunjabKesari
रैली के दौरान ट्रंप के पीछे खड़ा टाइलर नामक किशोर अपनी आईब्रोज (भवं) को अजीबोगरीब तरीके से इधर उधर कर रहा था व उटपटांग कमेंट भी कर रहा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फ़ैल गया। टेलर लिंफ्स्टे की यह नाटकीय प्रतिक्रिया राष्ट्रपति ट्रम्प के भाषण के बीच में लोगों ने देखी। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में हाई स्कूल के छात्र टाइलर ने बताया की उसकी फेसिअल एक्सप्रेशन(चेहरे की प्रतिक्रिया) पूरी तरह सामान्य थीं।


उसने कहा की ट्रंप के भाषण के दौरान उसके चेहरे के भाव भाषण को सुनकर सहज रूप से आए। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार  उसने वीआईपी टिकट जीती थी और रैली की शुरुआत के पहले उन्होंने राष्ट्रपति   के साथ फोटो भी खिंचवाई थी। किशोर लिंफ्स्टे का नाम रैली के लिए निकाले लॉटरी में आया था।जिसकी वजह से उसकी ट्रंप से मुलाकात संभव हो सकी। 

 

× RELATED सासंद प्रमिला ने लगाए ट्रंप पर गंभीर आरोप, कहा- लोगों को नहीं राष्ट्रपति पर विश्वास