टीचर ने रणवीर-दीपिका के गाने पर किया डांस, लोगों ने की आलोचना

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल की महिला टीचर्स नाचती हुईं दिखाई दे रही हैं। दरअसल उनके डांस की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। बता दें, इस वीडियो में कुछ टीचर्स हिंदी गाने पर डांस कर रही है और उनके नाचने की स्टाइल पर कुछ लोगों को आपत्ति है  जिस गाने पर वह डांस कर रही हैं वह बॉलीवुड फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का गाना 'बदतमीज दिल' है  जिसे रणबीर कपूर और दीपिका पादूकोण पर फिल्माया गया था।

 

यह वीडियो पश्चिम बंगाल के अलीपुर द्वार का है, जिसमें महिला टीचर्स मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो से लग रहा है कि यह स्कूल के किसी फंक्शन का है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो 13 अगस्त का है। वहीं जैसे ही सोशल मीडिया ये वीडियो देखा गया तो टीचर्स के डांस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने कमेंट शुरू कर दिए. उनका कहना है कि उन्हें स्कूल में ऐसा डांस नहीं करना चाहिए।

 

कुछ यूजर्स का कहना है कि स्कूल में वो टीचर्स हैं और उन्हें स्कूल परिसर में ऐसा नहीं करना चाहिए। वैसे उन्हें आजादी है, लेकिन स्कूल परिसर में ऐसा करना ठीक नहीं है। वहीं लोगों ने कहा अगर ऐसे ही डांस करना है तो आप इन टीचर्स को डांसर होना चाहिए था न कि टीचर। बता दें कि ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

 

वहीं टीचर्स के डांस को लेकर स्कूल प्रशासन ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं जहां कई लोग टीचर्स के डांस को लेकर आलोचना कर रहे हैं तो कई ऐसे भी लोग हैं तो उनका सपोर्ट कर रहे हैं। उनका कहना है ये महिला टीचर्स हैं इसलिए लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, लेकिन कुछ समय पहले 'डांसिंग अंकल' का डांस का वीडियो वायरल हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद और खूब प्यार किया लेकिन लोग उस वक्त भूल गए थे कि वह भी मध्य प्रदेश के एक कॉलेज के प्रोफेसर हैं लेकिन लोगों ने उनके वीडियो को इतना पसंद किया कि इंटरनेट पर वह डब्बू अंकल के नाम से फेमस हो गए। वहीं ये महिला टीचर्स हैं इसलिए लोग इनकी आलोचना कर रहे हैं, लोगों ने कहा आज भी हमारे समाज में दोगुलापन है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED रणवीर-दीपिका की टली शादी, अब अगले साल बजेगी शहनाई