सिद्धू के बयान पर बोले तारिक- मजहब के नाम पर राजनीति करना शर्मनाक, इसके बदले हारना करेंगे पसंद

कटिहार:बिहार की कटिहार लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार तारिक अनवर ने पंजाब की कांग्रेस सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि मजहब के नाम पर राजनीति करना शर्मनाक है। वह इसके स्थान पर हारना पसंद करेंगे।

तारिक अनवर ने कहा कि इस प्रकार के बयान से कांग्रेस पार्टी और देश के लोकतंत्र को नुकसान होगा। धर्म के नाम पर राजनीति संविधान निर्माताओं के सपनों के टुकड़े-टुकड़े करने जैसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा सभी धर्मों को एक मंच पर लाने और देश को बनाने का काम किया है।

इसके अतिरिक्त तारिक अनवर ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन के 40-45 सालों में कभी भी धर्म के नाम पर राजनीति नहीं की। यही वजह है कि मुझे सभी धर्मों का सम्मान मिलता रहा है और आज भी मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस समय सिद्धू ने यह बयान दिया अगर वह मंच पर होते तो उन्हें जरूर रोकते।

बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में मुस्लिम बहुल कटिहार में मंगलवार को आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने विवादित टिप्पणी की। उन्होंने मुसलमानों से वोट देने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा था कि भाजपा के लोग आपको बांटने का काम कर रहे हैं।

 

Related Stories:

RELATED राजनीति से संन्यास लेेने का बयान पड़ा सिद्धू को महंगा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग