Video:वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश की लात-घूंसे से हुई पिटाई

नेशनल डेस्क: सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को एक बार फिर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धाजंलि देने गए अग्निवेश पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिस कारण उन्हे वापिस लौटना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। 

PunjabKesari

दरअसल स्वामी अग्निवेश पूर्व पीएम को श्रद्धाजंलि देने के लिए भाजपा दफ्तर में जाने की कोशिश कर रहे थे इसी बीच कुछ लोगों दीन दयाल उपाध्‍याय मार्ग पर उन्हे रोक लिया और पकड़कर मारना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हे दफ्तर के अंदर नहीं घुसने दिया। यही नहीं इस दौरान स्‍वामी के खिलाफ वापस जाओ की नारेबाजी भी की गई और उन्हे धक्‍के देकर वहां से खदेड़ दिया।

PunjabKesari

वहीं इस हमले के बाद अग्निवेश ने बताया कि मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ भाजपा मुख्यालय जा रहा था, लेकिन मेरी कार को आईटीओ पर रोक दिया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने मेरी पगड़ी उतार कर फेंक दी और मुझे लात घूसों से मारा। स्वामी ने कहा कि भाजपा नेताओं को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। पुलिस इस घटना की चश्मदीद है, उन्हें इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। 

PunjabKesari

बता दें कि 17 जुलाई को भी अग्निवेश पर झारखंड के पाकुर में भीड़ ने हमला कर दिया था। इस दौरान पाकिस्तान व ईसाई मिशनरी के दलाल स्वामी गो बैक के नारे लगाए गए थे। अग्निवेश ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला करने वाले लोग बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थे। हालांकि झारखंड भाजपा ने इस मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ होने से इनकार कर दिया था। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि