इस रविवार को नहीं लगेगा संडे बाजार

जालंधर(खुराना): रविवार 19 मई को लोकसभा चुनावों हेतु शहर में मतदान होने जा रहा है जिस कारण जगह-जगह चुनावी बूथ बनाए जा रहे हैं। चूंकि मतदान केन्द्र अंदरूनी शहर में भी बनेंगे इसलिए इस रविवार ज्योति चौक, रैणक बाजार व अंदरूनी शहरों में लगने वाला संडे बाजार इस बार नहीं लगेगा।

यह फैसला वोट डालने जाने वाले मतदाताओं, पोलिंग स्टाफ तथा मतदान केन्द्रों की सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन द्वारा लिया गया है। इस संबंध में आज एक बैठक पुलिस डिवीजन नं. 4 में उच्चाधिकारियों की अध्यक्षता में हुई जिस दौरान संडे बाजार के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे और उन्हें स्पष्ट कह दिया गया कि इस रविवार को कोई भी दुकानदार अस्थायी फड़ी लगाने का प्रयास न करे। इस सिलसिले में नगर निगम के तहबाजारी विभाग ने भी अंदरूनी शहर में मुनादी इत्यादि करवा दी है कि इस रविवार 19 मई को संडे बाजार नहीं लगेगा।1


निगम बजट के 1/12 हिस्से को अनुमति मिली
मार्च महीने में जालंधर नगर निगम में 587 करोड़ रुपए का बजट पास करके चंडीगढ़ भेजा था। चुनावी व्यस्तताओं के चलते अभी तक यह बजट चंडीगढ़ से पास होकर नहीं आया है परंतु लोकल बाडीज के अधिकारियों ने कुल बजट के 1/12 हिस्से को अनुमति प्रदान कर दी है। इस हिसाब से नगर निगम कुल बजट के 1/12 हिस्से जितनी राशि अत्यंत आवश्यक कार्यों व वेतन इत्यादि पर खर्च कर सकता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!